कुत्ते ने बिल्ली को समझ लिया अपना बच्चा, साथ खेलते हुए ऐसे जताया खूब प्यार, Video ने जीता लोगों का दिल

कुत्ते और बिल्लियां आपस में दोस्त नहीं हो सकते, निश्चित रूप से यह गलत है क्योंकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को गलत साबित कर दिया है. वे न केवल एक दूसरे के दोस्त बन सकते हैं बल्कि एक-दूसरे को माता-पिता और बच्चों की तरह प्यार भी करते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कुत्ते ने बिल्ली को समझ लिया अपना बच्चा, साथ खेलते हुए ऐसे जताया खूब प्यार

ऐसा जिसने भी कहा है कि कुत्ते और बिल्लियां आपस में दोस्त नहीं हो सकते, निश्चित रूप से यह गलत है क्योंकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को गलत साबित कर दिया है. वे न केवल एक दूसरे के दोस्त बन सकते हैं बल्कि एक-दूसरे को माता-पिता और बच्चों की तरह प्यार भी करते हैं. रेडिट पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में, आप देख सकते हैं कि एक कुत्ता, बिल्ली के बच्चे को किस तरह प्यार और दुलार कर रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कुत्ता, बिल्ली के बच्चे के पास ही कैसे प्यार से लेटा हुआ है. वो उसके साथ खेल रहा है उसे प्यार कर रहा है. बार-बार उसे किस कर रहा है. बिल्ली का बच्चा भी कुत्ते के साथ उसी तरह प्यार से खेल रहा है. इस वीडियो से साफ ज़ाहिर है कि दोनों को एक-दूसरे से बेशुमार प्यार है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है: "मेरा कुत्ता और उसका बच्चा".

देखें Video:

28 सेकंड के इस वीडियो ने रेडिट पर खूब प्यार बटोर लिया है. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. ये वीडियो हर किसी का दिल जीत रहा है.

Featured Video Of The Day
Kulgam Encounter: कुलगाम में दो जगह मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर | Jammu Kashmir