गर्मी से बचने के लिए कुत्ते ने लगाया तगड़ा जुगाड़, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

एक पालतू कुत्ते ने गर्मी से निजात पाने के लिए अपने लिए कमाल का जुगाड़ खोज निकाला. डॉगी ने गर्मी से राहत के लिए ठंडे-ठंडे फ्रिज को चुना और वहीं आसन जमा लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
गर्मी के बीच डॉगी ने फ्रिज में लगा लिया अपना आसन

देश भर में गर्मी का कहर जारी है. बढ़ते तापमान और चिलचिलाती धूप ने राहत की सांस छीन ली है. ऐसे में हर कोई राहत की तलाश में है, चाहे वो इंसान हो या फिर जानवर. लोग गर्मी से बचने के लिए एसी और कूलर चलाते हैं, लेकिन बेचारे जानवरों के लिए ऐसा कोई जुगाड़ नहीं है. ऐसे में एक पालतू कुत्ते ने गर्मी से निजात पाने के लिए अपने लिए कमाल का जुगाड़ खोज निकाला. डॉगी ने गर्मी से राहत के लिए ठंडे-ठंडे फ्रिज को चुना और वहीं आसन जमा लिया.

Advertisement

फ्रिज में आराम करता दिखा डॉग

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अनिता शर्मा नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में सफेद रंग का एक डॉगी बड़े ही आराम से फ्रिज के सब्जी वाले कंटेनर के ऊपर बैठा नजर आ रहा है. वह फ्रिज के अंदर बड़े ही आराम से फिट भी हो गया है और ठंडे-ठंडे फ्रिज का मजा लेता दिख रहा है, लेकिन जैसे ही घरवालों की नजर पड़ती है, लोग उसे निकालने के लिए वहां पहुंच जाते हैं. घर की मालकिन उसे बाहर आने के लिए कहती है तो वह उन्हीं पर भौंंकने लगता है. महिला बार-बार कुत्ते से बाहर आने को कहती हैं, लेकिन वह फ्रिज छोड़कर टस से मस नहीं होता. आखिर में महिला जबरदस्ती उसे बाहर निकालती हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने लिए मजे

वीडियो पर लोग जमकर लाइक्स और कमेंट्स बरसा रहे हैं. मजेदार वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने तो कुत्ते के लिए यहीं बिस्तर लगाने की सलाह दे डाली. दूसरे यूजर ने लिखा, 'इसके लिए डीप फ्रीजर ले लो और उसी में उसका बिस्तर लगा दो.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत गर्मी है भाई आखिर क्या करें.'

Advertisement

ये भी देखें- Chai Vs Coffee | सेहत की नज़र से किसे चुनते हैं आप। DemoCrazy With Tabish

Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging | NEET Paper Leak | सड़क से संसद तक ऐसी तस्वीरें सामने आईं | PM Modi | OM Birla