कुत्ता भूल गया भौंकना और मुर्गे की तरह लगाने लगा बांग, लोग बोले- ये है संगत का असर - देखें Video

वीडियो में आप एक छोटे से कुत्ते को देख सकते हैं, जो भौंकने की जगह बांग लगा रहा है. आप देखिए बैकग्राउंड से पहले मुर्गे के बांग लगाने की आवाज़ आती है, उसे सुनकर कुत्ता भी बांग लगाना शुरु कर देता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

कहते हैं संगत का असर हर किसी पर कभी न कभी पड़ता है. कहने का मतलब है कि अगर आप ज्यादा समय तक किसी के साथ रहते हैं तो उसकी कोई न कोई आदत आपके अंदर भी आ जाती है और आप भी वैसा ही करने लगते हैं. फिर चाहे वो इंसान हो या जानकर संगत का असर हर किसी पर होता है. जैसा कि आप इस वायरल हो रहे वीडियो में ही देख लीजिए. जिसमें एक कुत्ता भौंकने की बजाए मुर्गे की तरह बांग लगाता दिखाई दे रहा है. वीडियो काफी मजेदार है और ये देखकर हर कोई हैरान भी हो रहा है.

वायरल हो रहा ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप एक छोटे से कुत्ते को देख सकते हैं, जो भौंकने की जगह बांग लगा रहा है. आप देखिए बैकग्राउंड से पहले मुर्गे के बांग लगाने की आवाज़ आती है, उसे सुनकर कुत्ता भी बांग लगाना शुरु कर देता है, वो पूरी तरह से मुर्गे की नकल तार रहा है. कुत्ता बार-बार ऐसा कर रहा है.

देखें Video:

Advertisement

वीडियो देखकर तो आपको भी यकीन हो ही गया होगा कि संगत का असर कैसे होता है. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोग वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक ने लिखा- ये होता है संगत का हाल. दूसरे ने लिखा- मुर्गे का नया वर्जन.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India
Topics mentioned in this article