हेलमेट पहन कर बाइक की सवारी का आनंद ले रहा है ये डॉग, लोग कह रहे हैं- बहुत ही कूल है

बाइक पर चालक के पीछे बैठे कुत्ते के इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं, इस होशियार डॉगी ने अपनी सुरक्षा के लिए हेलमेट भी पहना हुआ है, जिसे लोग समाज के लिए एक संदेश भी बता रहे हैं. डॉगी का ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins

सोशल मीडिया में अजब-गजब वीडियो का खजाना है, ऐसा ही एक वीडियो ट्विटर के जरिए सामने आया है जिसमें एक डॉगी मोटरबाइक की सवारी करता नजर आ रहा है. बाइक पर चालक के पीछे बैठे कुत्ते के इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं, इस होशियार डॉगी ने अपनी सुरक्षा के लिए हेलमेट भी पहना हुआ है, जिसे लोग समाज के लिए एक संदेश भी बता रहे हैं. काले रंग के डॉगी का ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

डॉगी ने की बाइक की सवारी
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बाइक चला रहा है और उसके पीछे उसका पालतू कुत्ता उसके कंधे पर हाथ धरे बैठा है. कुत्ते ने भी बाइक चालक की ही तरह हेलमेट लगा रखा है. पहली नजर में इस वीडियो को देखने पर लगता है जैसे कोई महिला बाइक पर हेलमेट लगाए पीछे बैठी हुई है. लेकिन क्लोज शॉट में देखने पर पता चलता है कि ये कोई डॉगी है जो बाइक की सवारी का मजा ले रहा है. कुत्ते ने बकायदा चालक के कंधे पर हाथ रखकर उसे पकड़ रखा है.

क्यूट बता रहे यूजर्स
इस क्यूट वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो पर कमेंट कर सोशल मीडिया यूजर्स इंसानों को इस कुत्ते से सीख लेने की सलाह दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हेलमेट पहनो मनुष्यों कुत्ता तक पहने घूम रहा है'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, बड़ा ही सुंदर और क्यूट. बता दें कि हाल ही में कुत्ते का एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा था, जिसमें कुत्ता एक बंदर को अपनी पीठ पर चढ़ाए नजर आता है, जो दुकान से चिप्स लेने की कोशिश करता दिखता है. कुत्ते और बंदर की ये दोस्ती नेटिजन्स के दिलों को छू गई. 

Advertisement

वीडियो देखें- आईटीबीपी ने कुत्तों के प्रशिक्षण के लिए पंचकूला में महिलाकर्मियों को तैनात किया

Featured Video Of The Day
Dharavi Redevelopment Project: Aaditya Thackeray ने लगाए आरोप तो BJP ने दी ये चुनौती