वजन कम करने के बाद मालिक को नहीं पहचान पाया डॉगी, फिर शख्स ने किया कुछ ऐसा जिसे देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो सबका ध्यान अपनी तरफ खींच ही लेते हैं. कभी-कभी ये फोटो और वीडियो बहुत गुदगुदाते हैं, तो कभी-कभी बहुत इमोशनल कर देते हैं.  

Advertisement
Read Time: 10 mins
डॉगी ने अपने मालिक को पहचानने में लगाई देर, लेकिन सूंघते ही लुटाया प्यार.

आजकल घरो में जानवर पालना काफी चलन में है. इन सभी में कुत्ता एक ऐसा जानवर है, जिसे ज्यादातर लोग पालना पसंद करते हैं. जानवर हम इंसानों के बहुत अच्छे और वफादार दोस्त माने जाते हैं. उनकी वफादारी और उनका प्यार कई बार उदाहरण के तौर पर देखने को मिलता है. फिर चाहे आप अपने शरीर में कितना ही बदलाव क्यों न कर लें, तब भी वे अपने मालिक को पहचान ही जाते हैं. इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद कोई भी इमोशनल हो जाएगा और उसके चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल आ जाएगी. आइए जानते हैं क्या खास बात है इस वीडियो में.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर का परिवर्तित नाम) पर Figen नाम के यूजर ने एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में देख सकते हैं एक कुत्ता अपने मालिक को अचानक ही पहचान नहीं पाया, लेकिन जैसे ही उसने बेंच पर बैठे उस शख्स को सूंघा उसे सब कुछ याद आ गया और वो खुशी से झूम उठा.

यहां देखें वीडियो

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पार्क में बड़ी सी दाढ़ी वाला एक आदमी बेंच पर बैठा है और उसके पीछे से एक कुत्ता भौंक रहा है, इस वीडियो में एक महिला भी खड़ी है, जो कुत्ते को उस शख्स के पास ले जा रही है. बेंच पर बैठा वह व्यक्ति कोई और नहीं, बल्कि उस कुत्ते का मालिक ही है, जिसने वजन कम कर लिया. उस व्यक्ति को अचानक ही देखकर कुत्ता पहले तो पहचान नहीं पाया, लेकिन सूंघने के बाद उसने अपने मालिक को पहचान लिया और उसे सब कुछ याद आ गया, इसके बाद वह खुशी से उछल पड़ा और उस व्यक्ति को प्यार करने लगा.

वीडियो को शेयर करने के बाद बड़ी संख्या में लोगों ने इसे पसंद किया है और इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. अब तक इस वीडियो को 4.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. कुछ लोगों का कहना है कि ये सच्चा प्यार है, तो कोई इस वीडियो पर इमोशनल होता दिखाई दिया. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Can Diabetes Be Reversed? क्या पूरी तरह ठीक हो सकती है डायबिटीज, डॉक्टर से जानें
Topics mentioned in this article