कुत्ते पर चढ़ा सिंगिंग का बुखार, मालिक की ताल से मिलाया ताल, लगाया ऐसा सुर कि सुनने वाले हो गए फैन

सोशल मीडिया पर एक बेहद क्यूट से डॉग का वीडियो वायरल हो रहा है, जो अपने मालिक के साथ बैठ कर गाना भी गा रहा है और सुर से सुर भी मिला रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

कुत्ते को इंसान का सबसे अच्छा दोस्त माना जाता है. वह हर हालत में साथ निभाता है और आपके दुख दर्द को भी बखूबी समझता है. जहां गम में वह तकलीफ बांटता है, तो वहीं खुशियों में साथ मुस्कुराता भी है. डॉगीज अपने मालिक के साथ ऐसे घुल मिल जाते हैं कि, ये उनकी कला को भी अपना लेते हैं. एक ऐसे ही डॉगी का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जो अपने मालिक के साथ बैठ कर गाना भी गाता है. मालिक के सुर से सुर मिलाता है.

डॉग और मालिक की जुगलबंदी

सच कड़वा है नाम के इंस्टाग्राम पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में एक शख्स बेहद खूबसूरत आवाज में ऋतिक रोशन की फिल्म 'अग्निपथ' का 'अभी मुझमें कहीं' गाना गा रहा है. उसके बगल में ही उसका कुत्ता बैठा है, जो उसके सुर से सुर मिला रहा है. जब शख्स हाई टोन पर गाता है, तो कुत्ता भी ऊंचा सुर लगाता नजरा आता है. उनकी जुगलबंदी देख सोशल मीडिया पर लोग बेहद हैरान हैं.

यहां देखें वीडियो

लोगों ने बताया अमेजिंग सिंगर

वीडियो को जमकर लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं. वीडियो पर कमेंट कर लोग डॉग को हमारा सच्चा साथी बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'लगता है डॉगी का भी दिल टूटा है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्यूट डॉगी, अमेजिंग सिंगर.' एक यूजर ने अपने डॉगी को याद करते हुए लिखा, 'मिस यू माई बुगु.'  

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India