बाढ़ के पानी में फंस गई थी कार, तो महिला के साथ मिलकर कुत्ते ने भी लगाया गाड़ी को धक्का, Video ने जीता लोगों का दिल

वीडियो में दिखाया गया है कि ग्लासगो में एक बाढ़ के पानी से भरी सड़क में एक कार फंसी हुई है और एक महिला और उसका कुत्ता दोनों कार को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

क्या आपने कभी ये सोचा है कि कुत्तों को इंसानों का सबसे अच्छा दोस्त क्यों कहा जाता है, अगर नहीं, तो आप ये वीडियो जरूर देखें, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में दिखाया गया है कि ग्लासगो में एक बाढ़ के पानी से भरी सड़क में एक कार फंसी हुई है और एक महिला और उसका कुत्ता दोनों कार को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं. लोग कई बार ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर ढूंढते हैं, जिसमें जानवरों और इंसानों के बीच दोस्ती का रिश्ता देखने को मिलता है.

इस वीडियो में कुत्ते को अपनी मालकिन लोरी गिल्लीज़ की मदद करते हुए दिखाया गया है. दोनों बाढ़ के पानी में फंसी कार को बाहर निकालने के लिए एकसाथ मिलकर धक्का लगा रहे हैं.

वीडियो फ़ेसबुक पर स्प्रिंगर स्पैनियल पक की मालकिन लोरी गिलीज़ द्वारा शेयर किया गया था. क्लिप में गिल्लीज़ और पक को कार के चारों ओर चक्कर लगाते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि उन्होंने वाहन के अंदर फंसी दो महिलाओं के साथ बातचीत भी की थी. इसके बाद, दोनों पानी में से निकल गए, कार को धक्का लगाकर एक सूखी जगह पर ले गए.

देखें Video:

गिल्लीज ने डेली रिकॉर्ड के हवाले से कहा, “पक और मैं अपनी सैर पर निकले थे और एक कार थी जो पानी में फंस गई थी. अंदर दो महिलाएं थीं और मैं उनकी मदद के लिए नीचे गई. ” उन्होंने कहा, कि पक शुरू में उसके बगल में तैर रहा था. "मैंने उसका वीडियो बनाने के लिए अपना फोन निकाला और फिर उसने धक्का देना शुरू कर दिया."

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा