कुत्ते को लगी प्यास, परेशान होकर वॉटर कूलर के पास पहुंचा, करने लगा पानी पीने की कोशिश, महिला ने ऐसे की बेजुबान की मदद

वीडियो में आप देखेंगे कि कुत्ता पानी पीने के लिए वॉटर कूलर के पास आकर खड़ा हो जाता है. वो खुद से पानी पीने की हर तरह से कोशिश करता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

देशभर में गर्मी से लोग परेशान हैं. इंसानों के साथ-साथ पशु-पक्षियों के लिए भी इस प्रचंड गर्मी को झेलना मुश्किल हो रहा है. ऐसे में बहुत से लोग मानवता दिखाते हुए जानवरों की मदद कर रहे हैं. पिछले दिनों ही एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें एक पुलिसकर्मी हीटवेव का शिकार हुए बंदर को सीपीआर देकर उसकी जान बचाते हुए नजर आए थे. अब ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला प्सासे कुत्ते को पानी पीने में उसकी मदद कर रहे है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि कुत्ता पानी पीने के लिए वॉटर कूलर के पास आकर खड़ा हो जाता है. वो खुद से पानी पीने की हर तरह से कोशिश करता है. वो नल से टपक रहे पानी को चाटता नजर आता है. तभी पास खड़ी एक महिला कुत्ते को पानी पीने के लिए परेशान होता देखकर उसके पास आती है और कागज़ के ग्लास में पानी भरकर कुत्ते को पिलाने लगती है. कुत्ता भी समझ जाता है और महिला के पास जाकर पानी पीने लगता है.

देखें Video:

वीडियो में कुत्ते को पानी पीता देखकर साफ पता चल रहा है कि कुत्ता प्यास से परेशान था, इसीलिए ग्लास में पानी देखते ही वो बिना रुके और तेजी से पानी पीने लग जाता है. इस वीडियो को इंसाटग्राम पर aajithee नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो में कुत्ते की मदद कर रही महिला की तरह ही, हम सभी को भी जानवरों और पशु-पक्षियों की जैसे भी हो सके मदद करनी चाहिए.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?
Topics mentioned in this article