कुत्ते ने की बागवानी, पहले गड्ढा खोदकर लगाया पेड़, फिर पाइप लेकर ऐसे की सिंचाई, Video ने जीता लोगों का दिल

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ता अपनी मालकिन के साथ बागवानी करते हुए नजर आ रहा है. ये वीडियो इतना प्यारा है कि इसे देखकर आपका खराब मूड तुरंत अच्छा हो जाएगा.

Advertisement
Read Time: 19 mins
कुत्ते ने की बागवानी, पहले गड्ढा खोदकर लगाया पेड़, फिर पाइप लेकर ऐसे की सिंचाई

सोशल मीडिया ऐसे वीडियो से भरा पड़ा है, जिनमें कुत्ते अपने मालिक की मदद करने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ता अपनी मालकिन के साथ बागवानी (Gardening) करते हुए नजर आ रहा है. ये वीडियो इतना प्यारा है कि इसे देखकर आपका खराब मूड तुरंत अच्छा हो जाएगा. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. जिसे पूरा देखने पर आपको एक खूबसूरत सा सरप्राइज भी मिलेगा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं.

वीडियो के कैप्शन में बताया गया है, कि मार्च में सीक्रेट नाम के कुत्ते ने एक आलू का पौधा लगाया और शेयर किए गए वीडियो में वह आलू का पौधा लगाने के लिए तैयार खुदाई करते हुए दिख रहा है.

देखें Video:

Advertisement

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सबसे पहले कुत्ता अपनी मालकिन के साथ गड्ढा खोदते हुए दिखाई दे रहा है. फिर वो उस गड्ढे में आलू लाकर रखता है और फिर गड्ढे को पूरी तरह से ढक देता है. इसके बाद वो अपनी मालिकल के साथ जाकर पाइप लाता और गड्ढे में लगाए गए आलू के पौधे की सिंचाई करता है. सके बाद वो अपनी मालकिन के पास आता है और उसे प्यार करता है. ये वीडियो देखने में बहुत प्यारा है.

Advertisement

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया है. लोग कुत्ते की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं. अगर आपको भी किसी का खराब मूड ठीक करना है तो उसे ये वीडियो जरूर दिखाए.  

Advertisement
Topics mentioned in this article