राधे-राधे सुनते ही ताली बजाने लगा डॉगी, भक्ति में डूबे बेजुबान का VIDEO हुआ वायरल

वीडियो में भक्ति में डूबे इस बेजुबान ने सभी का दिल खुश कर दिया. यही वजह है कि, इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
राधे-राधे सुनते ही झूम उठा बेजुबान, ताली बजाकर करता दिखा भजन

राम मंदिर के उद्घाटन के बाद से ही लोग राममय हो गए हैं. इन दिनों देश भर में भक्तिमय माहौल देखने को मिल रहा है. इस बीच एक बेजुबान का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. अगर आपको लग रहा है कि, सिर्फ इंसानों पर ही भक्ति की धुन सवार है तो आप गलत हैं. हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर आप समझ ही जाएंगे. वीडियो में भक्ति में डूबे इस बेजुबान ने सभी का दिल खुश कर दिया. यही वजह है कि, इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है.

यहां देखें वीडियो

बैठकर ताली बजाता नजर आया डॉगी

इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा यह वीडियो जयपुर के एक पार्क का बताया जा रहा है, जहां राधे-राधे सुनकर एक कुत्ता झूमते नजर आता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे लोगों द्वारा राधे-राधे बोलते ही कुत्ता झूमने लगता है. आगे आप देखेंगे कि, पहले कुत्ता आराम से नीचे बैठ गया र फिर हाथ से ताली बजाकर झूमने लगा. कुत्ते को ऐसा करते देखकर वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए.

Advertisement

हक्के-बक्के रह गए लोग

बताया जा रहा है कि, पार्क घूमने आए एक शख्स ने यह वीडियो बनाया था, जो अब खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो evyaanb नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 5 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 56 लाख 28 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये तो सनातनी डॉग है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'भक्तिमय सिर्फ इंसान नहीं, बल्कि जानवर भी हो गए हैं.' तीसरे यूजर ने डॉगी को सनातनी रामभक्त बताया. चौथे यूजर ने लिखा, 'ये खाना मांग रहा है. उम्मीद है कि इसे खाना दिया गया होगा.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi LG On School Teacher: Delhi LG ने दिल्ली सरकार की स्कूलों के 5000 Teachers के Transfer रोके