कुत्ते और मालिक के बीच हुआ खाने का जबरदस्त Competition, देखिए किसकी हुई जीत ?

वीडियो में जिस तरह से कुत्ता आपने मालिक को खाने के कॉम्पटिशन में हराने की कोशिश कर रहा है, वो देखने में बेहद क्यूट लग रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

कुत्ते और उसके मालिक के बीच हुए खाने के कॉम्पटिशन का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वैसे तो ये वीडियो पहले टिकटॉक पर शेयर किया गया था, लेकिन धीरे-धीरे सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया. वीडियो में जिस तरह से कुत्ता आपने मालिक को खाने के कॉम्पटिशन में हराने की कोशिश कर रहा है, वो देखने में बेहद क्यूट लग रहा है और हमें उम्मीद है कि इस वीडियो को देखने के बाद आपके चेहरे पर भी जरूर मुस्कान आ जाएगी.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक टेबल पर एक तरफ मालिक बैठा और उसके बगल में ही उसका कुत्ता भी बैठा है और दोनों के सामने नूडल्स से भरी प्लेटें सामने रखी हैं. दोनों नूडल्स खाना शुरु करने के लिए बिल्कुल रेडी हैं. देखते ही देखते कुत्ता मालिक से पहले अपनी प्लेट का नूडल खत्म कर लेता है और उसके बाद को मालिक की प्लेट से भी नूडल खाने लगता है. जैसे ही कुत्ता मालिक की प्लेट से खाना शुरु करता है वैसे ही मालिक उसके मुंह से नूडल्स हटाने लगता है. कुत्ता फिर भी नहीं रुकता और जैसे ही मालिक की प्लेट का नूडल्स खत्म होता है वो सामने रखी एक और प्लेट से चिकन भी उठाकर खाना शुरु कर देता है.

देखें Video:

लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये बहुत क्यूट है. दूसरे ने लिखा- इसी वजह से ये हमारे बेस्ट फ्रेंड होते हैं. तीसरे यूजर ने लिखा- वैसे तो कुत्ते मुझे पसंद नहीं हैं, लेकिन ये सच में अच्छा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai