क्या आपको इस लाल घेरे में '88' या '38' अंक छिपा हुआ दिख रहा है? वायरल Optical Illusion देख चकरा जाएगा दिमाग

इस शेयर ने लोगों को हैरान कर दिया है क्योंकि कुछ लोगों ने दावा किया कि उन्हें इसमें संख्या "88" दिखाई दे रही है, जबकि कुछ ने तर्क दिया कि उन्हें 38 नंबर दिख रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Optical Illusion: लाल घेरे में छिपे एक नंबर के बारे में एक ट्वीट वायरल हो रहा है. इस शेयर ने लोगों को हैरान कर दिया है क्योंकि कुछ लोगों ने दावा किया कि उन्हें इसमें संख्या "88" दिखाई दे रही है, जबकि कुछ ने तर्क दिया कि उन्हें 38 नंबर दिख रहा है. क्या आप पाँच सेकंड में संख्या पहचान सकते हैं?

एक्स यूजर Massimo ने पोस्ट को एक कैप्शन के साथ साझा किया जिसमें लिखा था, "आपको कौन सा नंबर दिख रहा हैं?" साथ में साझा की गई छवि में शीर्ष पर एक टेक्स्ट है जिसमें लिखा है "Eye test". चुनौती बहुत सरल है. आपको बस सफेद बैकग्राउंड पर लगे लाल बिंदु के अंदर लिखा नंबर ढूंढना है.

क्या आप चुनौती के लिए तैयार हैं?

पोस्ट को 11 मार्च को शेयर किया गया था. तब से, यह ट्वीट 12.4 मिलियन से अधिक बार देखा गया वायरल हो गया है - और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है. इस शेयर पर लोगों के ढेरों कमेंट्स भी जमा हो गए हैं. एक एक्स यूजर ने पोस्ट किया, "शून्य. यह आसान था."  दूसरे ने साझा किया, "38. यह महसूस करने में एक पल लगा कि मुझे ट्रोल नहीं किया जा रहा था, और वहां कुछ था,"

तीसरे ने मजाक में कहा, "हे भगवान, मैं उसे देखने के लिए 38 अलग-अलग तरीके आजमा चुका और फिर भी कुछ नहीं देख सका." चौथे ने कमेंट किया, "इससे मैं भ्रमित हो गया." पांचवे ने लिखा, "क्या यह 88 या 38 है," जबकि कुछ ने साझा किया कि यह "38" है, अन्य ने तर्क दिया कि यह "88" था. लाल घेरे के अंदर आपको कौन सा नंबर दिखाई दे रहा है? कमेंट करिए.

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India
Topics mentioned in this article