डांस फ्लोर पर खड़े थे दूल्हा-दुल्हन, तभी दूल्हे के ऊपर गिरा DJ वाला स्पीकर, लोग बोले- दुल्हन के एक्स ने दिया तोहफा

दूल्हा-दुल्हन डांस फ्लोर पर खड़े हैं और कुछ लोग डांस कर रहे हैं. लेकिन, अचानक डीजे वाला एक बड़ा स्पीकर पीछे से दूल्हा-दुल्हन के ऊपर गिरता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
डांस फ्लोर पर खड़े थे दूल्हा-दुल्हन, तभी दूल्हे के ऊपर गिरा DJ वाला स्पीकर

शादी के सीजन के दौरान सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के वीडियो की भरमार हो जाती है. वैसे तो इन दिनों शादी के वीडियो वायरल करने का एक ट्रेंड भी बन गया है. लोग शादी में जानबूझकर अजीबोगरीब और मजेदार हरकतें करतें हैं, और फिर वीडियो बनाकर उसे वायरल करते हैं. कभी दुल्हन स्टेज पर बैठकर बंदूक चलाती है तो कभी दूल्हा अजीबोगरीब डांस करता है. अब इसी लिस्ट में एक और वीडियो शामिल हो गया है. जिसमें दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom) डांस फ्लोर पर एकसाथ खड़े हैं. लेकिन इस दौरान उनके साथ जो हुआ वो देखकर आप भी यही कहेंगे कि ये तो नहीं होना चाहिए था.

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन डांस फ्लोर पर खड़े हैं और कुछ लोग डांस कर रहे हैं. लेकिन, अचानक डीजे वाला एक बड़ा स्पीकर पीछे से दूल्हा-दुल्हन के ऊपर गिरता है. दुल्हन का सिर टकराता है और दुल्हन अपनी जान बचाते हुए दूर भागती है. लेकिन, दूल्हे पर पूरा स्पीकर ही गिर जाता है. दूल्हा भी अपनी जान बचाते हुए वहां से दूर भागता है. देखकर साफ पता चल रहा है कि दूल्हे को बुरी तरह चोट भी आई होगी. 

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर gags.nepal नाम के पेज से शेयर किया गया है. लोग वीडियो के खूब मज़े ले रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर खूब मज़ेदार कमेंट्स कर रहे हैं. बैकग्राउंड में बज रहे गाने को सुनकर एक यूजर ने लिखा- अब रास्ता मिल गया खुशी का. दूसरे ने लिखा- लगता है डीजे वाला दुल्हन का एक्स रहा होगा.
 

Advertisement

ये Video भी देखें:

15 साल की उम्र में BA Final की परीक्षा देने जा रहीं तनिष्का बनना चाहती हैं देश की मुख्य न्यायाधीश

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli, Rohit Sharma, Ravindra Jadeja और Rahul Dravid ने कहा अलविदा