दिलजीत दोसांझ ने सोनम बाजवा के साथ बनाया ‘पावरी’ वीडियो, ऐक्ट्रेस ने भी दिया मजेदार रिएक्शन - देखें Video

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने भी अपना पावरी वीडियो बनाया है और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है. दरअसल, इन दिनों अपनी दिलजीत अपकमिंग फिल्म 'हौंसला रख' (Honsla Rakh) की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म की शूटिंग विदेश में हो रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर अबत पावरी ट्रेंड छाया हुआ है. फिल्म स्टार्स भी इस ट्रेंड में पूरी तरह से डूबे हुए हैं. जिसे देखो वही पावरी वीडियो बना रहा है. इस बीच पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने भी अपना पावरी वीडियो बनाया है और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है. दरअसल, इन दिनों अपनी दिलजीत अपकमिंग फिल्म 'हौंसला रख' (Honsla Rakh) की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म की शूटिंग विदेश में हो रही है. इसी दौरान दिलजीत ने अपना पावरी वीडियो बनाया है.

इस वीडियो में दिलजीत के साथ की को-एक्ट्रेस सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) और उनकी टीम के लोग भी शामिल हैं. वीडियो में दिलजीत कहते हैं, "ये हम हैं, ये हमारे डायरेक्टर हैं और यहां शूटिंग हो रही है. इसके बाद दिलजीत के टीम मेंबर हंसने लगते हैं और दिलजीत दोबारा कहते हैं कि "ये सोनम है और ये उसकी कॉस्ट्यूम है और उसको ठंडी लग रही है."

लोगों को दिलजीत का यह पावरी वीडियो काफी पसंद आ रहा है. अबतक इस वीडियो पर कई लाख व्यूज आ चुके हैं. बता दें कि यशराज मुखाते के वायरल मैशअप गाने में पाकिस्तानी इंफ्लुएंसर का पावरी वीडियो जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. जिसके बाद से सेलिब्रिटी से लेकर आम लोगों तक सभी पावरी ट्रेंड में शामिल हो रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?
Topics mentioned in this article