Advertisement

डिजिटल क्रिएटर करोलिना गोस्वामी ने सड़क पर करवाई चंपी, Video शेयर कर लिखा, भारत में मिले सबसे अच्छे लोग...

इस ट्रेडिशनल हेड मसाज का वीडियो उन्होंने ऑनलाइन शेयर किया. करोलिना के इंस्टाग्राम अकाउंट @indiaindetails पर पोस्ट किए गए वीडियो को 24 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
डिजिटल क्रिएटर करोलिना गोस्वामी को भा गई भारत की चंपी

महंगे स्पा ट्रीटमेंट और बॉडी मसाज पैकेज के इस युग में, डिजिटल क्रिएटर करोलिना गोस्वामी (Digital Creator Karolina Goswami) ने देसी चंपी करा कर सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा है. इस ट्रेडिशनल हेड मसाज का वीडियो उन्होंने ऑनलाइन शेयर किया. करोलिना के इंस्टाग्राम अकाउंट @indiaindetails पर पोस्ट किए गए वीडियो को 24 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

नासिक में शूट किए गए वीडियो में करोलिना को बैठे हुए और एक महिला को 'चंपी' देते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में डिजिटल क्रिएटर को अपने बच्चों और पति के साथ मसाज का आनंद लेते हुए दिखाया गया है. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘मैं अब तक जिन सबसे मिलनसार, दयालु और उदार लोगों से मिली हूं वे भारत से हैं... लव यू भारत!'.

देखें Video:

लोगों ने की तारीफ

इस वीडियो ने इंस्टाग्राम पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. एक यूजर ने लिखा, “कमाल की बॉन्डिंग.” दूसरे ने कहा, "ये तो इंसान ही हैं, न जाति समझते हैं, न धर्म, न छूत, न छुआछूत, ये दिल से इंसानियत को छूते हैं, ये इंसानियत के लिए जीते हैं." एक अन्य ने कहा, “इसे साझा करने के लिए धन्यवाद दीदी.. आप इन महिलाओं की आंखों में अपने और अपने बच्चों के लिए अपार प्यार, देखभाल और सम्मान देख सकते हैं. वे तुम्हें देखकर सचमुच बहुत खुश हैं.”

करोलिना गोस्वामी एक डिजिटल क्रिएटर हैं और यूट्यूब पर उनके 1.8 मिलियन सब्सक्राइबर हैं. करोलिना भारत भर से ऐसे वीडियो शेयर करती हैं, जिसमें देश की संस्कृति और परंपरा दिखती है. उनके चैनल 'इंडिया इन डिटेल्स' में देश की परंपरा की गहराई से पड़ताल करने वाले कई वीडियो हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: