धोनी ने ब्रावो को कहा- 'बूढ़ा', सोशल मीडिया पर फैंस का आया जबरदस्त रिेएक्शन

ब्रावो पर धोनी के कमेंट को कई लोग ब्रोमांस बता रहे हैं, तो वहीं अब इस पर तरह-तरह के मीम्स भी बन रहे हैं. आइए जानते हैं कि आखिर धोनी ने ब्रावो को लेकर ऐसा क्या कहा कि इसकी इतनी चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
ब्रावो को लेकर धोनी के कमेंट की हर जगह हो रही चर्चा...

चेन्नई सुपर किंग्स ने हाल में आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के साथ एक शानदार मैच खेला. इस खेल में सीएसके की जीत के साथ ही एक बात जिस पर खूब चर्चा हो रही हैं वो है, एमएस धोनी का ब्रावो पर किया गया फनी कमेंट. कोई इसे ब्रोमांस बता रहा है, तो वहीं अब इस पर तरह-तरह के मीम्स भी बन रहे हैं. आइए जानते हैं कि आखिर धोनी ने ब्रावो को लेकर ऐसा क्या कहा कि इसकी इतनी चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

धोनी ने ब्रावो पर किया मजेदार कमेंट

दिल्ली कैपिटल्स की इनिंग्स का 17वां ओवर महीश थीकशाना फेंक रहे थे. इस दौरान एक बॉल को दिल्ली के बैट्समैन एनरिक नॉर्खिया ने कवर्स की तरफ खेला. ब्रावो तीस यार्ड के घेरे के अंदर फील्डिंग कर रहे थे. वो पूरी फुर्ती के साथ गेंद पर लपके और सिंगल रोकने में सफल रहे. ब्रावो की ये फुर्ती देखकर धोनी भी दंग रह गए और उन्होंने मजाकिया लहजे में इसकी तारीफ की. धोनी ने ब्रावो के लिए कहा, 'वेलडन ओल्ड मैन'. उनका ये कमेंट स्टंप माइक में कैद हो गया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मां के जज्बे को सलाम, टीचर और मां की ड्यूटी एकसाथ, देखें Viral Video

खूब वायरल हो रहा वीडियो

धोनी के इस मजेदार कमेंट को सुनकर कॉमेंटेटर भी हैरान रह गए. उन्हें पहले नहीं पता चला कि किसने ब्रावो के लिए यह बात किसने कही. हालांकि, ध्यान से सुनने के बाद यह समझ आया कि ब्रावो की टांग खींचने वाला कोई और नहीं, बल्कि धोनी ही थे, कॉमेंटेटर्स भी धोनी के इस मजाक पर खिलखिलाते दिखे. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये ब्रोमांस है.' वहीं एक अन्य यूजर लिखा, 'ये आदमी और इनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल है.'

Advertisement

करण कुंद्रा और तेजस्‍वी प्रकाश ने पैपराजी को साथ में दिया पोज 

Featured Video Of The Day
Supreme Court On Citizenship Act: SC के ऐतिहासिक फ़ैसले के क्या हैं मायने, कहां तक दिखेगा असर?