वॉशरूम में लगे हैंड ड्रायर से लड़के ने सुखाए बाल, 6 सेकंड के इस VIDEO को देख लोगों ने कहा 'वाह ! मजा आ गया'

Desi Jugaad Ka Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स अपने अजीबोगरीब कारनामे से इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में तिगड़मबाज यह शख्स हैंड ड्रायर से बाल सेट करके सोशल मीडिया पर छा गया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Man Used Hand Dryer To Dry Hair: जुगाड़ को बड़े ही क्रिएटिव नजरिए से देखा जाता है. दुनिया में शायद ही इतने जुगाड़ कहीं और देखने को मिले. शायद यही वजह है कि, जब कभी जुगाड़ से जुड़े वीडियोज इंटरनेट पर सामने आते हैं, तो वह धड़ल्ले से वायरल हो जाते हैं. इंटरनेट में यूं तो रोजाना लाखों मजेदार वीडियो वायरल होते ही रहते हैं, लेकिन उनमें से कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों का दिमाग चकरा जाता है. हाल ही में एक शख्स ऐसा ही तिगड़मबाज जुगाड़ बैठाते नजर आ रहा है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

क्या आपने आज तक वॉशरूम में लगे हैंड ड्रायर (हाथ सुखाने वाली मशीन) से अपने हाथों के अलावा बाल सुखाये हैं? वायरल हो रहे इस हैरान कर देने वाले वीडियो में एक शख्स का ऐसा ही अजीबोगरीब कारनामा इन दिनों इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में दिख रहा तिगड़मबाज यह शख्स हैंड ड्रायर से बाल सेट करके सोशल मीडिया पर छा गया है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे यह बंदा वॉशरूम में लगे हैंड ड्रायर के नीचे बैठकर कंघी की मदद से अपने बाल सेट कर रहा है. यूजर्स शख्स के इस जुगाड़ से काफी ज्यादा इंप्रेस नजर आ रहे हैं. शख्स के बाल सुखाने का अंदाज आपको भी हंसने पर मजबूर कर देगा. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह मजेदार वीडियो IPS अधिकारी आरिफ शेख (@arifhs1) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'आवश्यकता ही आविष्कार की जननी है.'

Advertisement

इस वीडियो को अब तक 37 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि आठ सौ ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, 'हैंड ड्रायर भी सोच रहा होगा मेरी शक्तियों का गलत इस्तेमाल हो रहा है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये भारत है यहां कुछ भी हो सकता है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'इसे कहते हैं अपनी जरूरत के अनुसार चीजों का इस्तेमाल करना.' चौथे यूजर्स ने लिखा, 'पहली बार किसी ने डबल फायदा उठाया है हेयर ड्रायर का.' पांचवे यूजर ने लिखा, 'भाई तो प्रो प्लेयर निकला.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza में युद्ध का एक साल, Palestine के समर्थन में दुनिया भर में प्रदर्शन