सड़कों पर चाय बनाता दिखा देसी Jack Sparrow, हुलिया देख लोग बोले- इसको भी बिग बॉस में डाल दो

सोशल मीडिया पर एक चाय वाले का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें उसके लुक को देख लोग उसे देसी जैक स्पैरो बुला रहे हैं. यही नहीं लुक के साथ ही चाय बनाने का स्टाइल भी काफी हटके है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
जमकर वायरल हो रहा है चाय वाले का यह वीडियो.

फिल्म सीरीज Pirates of the Caribbean के कैप्टन जैक स्पैरो से भला कौन इंप्रेस नहीं हुआ, लेकिन सोचिए कि अगर जैक स्पैरो आपको सड़क पर चाय (Tea) बनाते दिख जाएं, तो आपका रिएक्शन क्या होगा. जी, हां नागपुर (Nagpur) का एक ऐसा ही चाय वाला इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसके लुक (Nagpur Famous Dolly Ki Tapri Chai) को देखकर लोग उसे देसी जैक स्पैरो बुला रहे हैं. उनके लुक के साथ ही उनका चाय (Tea lover) बनाने का स्टाइल भी काफी हटके है, जिसकी वजह से ये नागपुर के सेलिब्रिटी चाय (Celebrity Chai Wala) वाले कहे जाते हैं.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

इंस्टाग्राम पर कंटेंट क्रिएटर निखिल चावला ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में आपको डॉली की चाय (Dolly Chaiwala) का स्टॉल नजर आ रहा होगा, जिसमें एक शख्स बड़े ही स्टाइलिश लुक में चाय (chai) बनाता नजर आता है. ये दूध की थैली को अपने सिर के ऊपर रख कर सॉसपैन में दूध डालता है और फिर बड़े ही मजेदार अंदाज में चाय बनाता है. इस शख्स का लुक भी बड़ा कमाल का है, ब्लैक पैंट और टीशर्ट के साथ रंगे हुए बाल और आंखों पर काला चश्मा. वह अपने लुक की तुलना जैक स्पैरो से करते हैं.

Advertisement

लोग बोले- बिग बॉस में डाल दो इसको

इंस्टाग्राम पर वीडियो पर 11 हजार से अधिक लाइक्स आए हैं, वहीं लोग जमकर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अच्छा बिजनेस माइंडसेट है, कैरेक्टर में रहकर ये हिट हैं.' दूसरे ने लिखा, 'अजब डॉली की गजब चाय.' तीसरे ने लिखा, 'बिग बॉस में डाल दो इसको भी.' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'भाई पर्सनालिटी तो कमाल है, लेकिन हाइजीन नहीं.'  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mathura Water Tank Collapsed: सिर्फ़ 3 साल पहले बनी पानी की टंकी ढह गई! हादसे में 2 लोगों की मौत