कश्मीर के विकास पर धमाकेदार रैप सॉन्ग रिलीज, सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं यह रैपर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस गाने ने इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
'दिल बोले, बदला जो कश्मीर', गाकर सोशल मीडिया पर छाईं रैपर

कश्मीर में सकारात्मक बदलावों की बात करते दो उभरते कश्मीरी कलाकारों का एक रैप सॉन्ग इंटरनेट पर खूब पॉपुलर हो रहा है. रैपर हुमैरा जान और एमसी रा का गाना ‘बदलता कश्मीर' घाटी में हुए सकारात्मक बदलावों पर बनाया गया है. इस गाने ने सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्मों पर लोगों का ध्यान खींचा है और जमकर वायरल हो रहा है.

इस गाने में 'नया कश्मीर' की थीम पर जोर दिया गया है और कश्मीर में हो रहे विकास को शब्दों में पिरोया गया है. गाना में कश्मीर में जी20 बैठकों, अमरनाथ यात्रा, पर्यटन में सुधार और डिजिटल इंडिया की प्रगति का भी जिक्र है.

भारत सरकार ने भी किया शेयर

भारत सरकार के वेब पोर्टल ने भी इसे अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक कैप्शन के साथ शेयर किया है. कैप्शन में लिखा है, ‘कश्मीर के युवाओं ने बात की है और वो भी एक जोश से भरे रैप सॉन्ग के जरिए. इस गीत को सुनें जो नये कश्मीर को दर्शाता है.' कई जानी-मानी हस्तियों ने इस रैप सॉन्ग को अपने कोट्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

यहां देखें पोस्ट

इन सेलेब्स ने की तारीफ

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपनी एक्स टाइमलाइन पर वीडियो पोस्ट किया और लिखा, 'इस कश्मीरी कलाकार ने प्रो-लेवल रैपिंग का प्रदर्शन किया, बहुत अच्छा.' पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने भी वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि, 'बस इस अद्भुत रैप को देखें.'

Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani