दिल्ली पुलिस ने शेयर किया इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का पोस्टर, खास तरीके से की दिल्ली को सेफ करने की अपील

अब की बार दिल्ली पुलिस लोगों से खतरनाक और संदिग्ध चीजों से दूर रहने और उसकी जानकारी पुलिस तक पहुंचाने के लिए एक पॉपुलर फिल्म के पोस्टर के जरिए लोगों से पहचान गुप्त रखने का वादा कर रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

दिल्ली पुलिस लोगों को अवेयर करने के लिए समय-समय पर कई मजेदार तरीके अपनाती रहती है. कभी 'हनुमान जी' लोगों को ट्रैफिक के नियम समझाने नजर आते हैं, तो कभी पोस्टर के जरिए लोगों को साइबर क्राइम से बचने की सलाह दी जाती है. अब की बार दिल्ली पुलिस लोगों से खतरनाक और संदिग्ध चीजों से दूर रहने और उसकी जानकारी पुलिस तक पहुंचाने के लिए एक पॉपुलर फिल्म के पोस्टर के जरिए लोगों से पहचान गुप्त रखने का वादा कर रही है.

सोशल मीडिया reddit पर r/delhi अकाउंट से शेयर किए गए इस पोस्टर में नब्बे की दशक की चर्चित फिल्म 'गुप्त' के एक सीन के साथ संदेश दिया गया है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'छिपा कहां जो, गुप्त है वो..' पोस्टर के जरिए लोगों को बताया गया है कि, लावारिस वस्तु की सूचना देने वालों का नाम दिल्ली पुलिस गुप्त रखेगी. इससे साथ ही लोगों से अपील की गई है कि, दिल्ली को क्राइम फ्री रखने के लिए सिटिजंस को अपनी आंखें और कान खुली रखने चाहिए और पुलिस की मदद करनी चाहिए. कहीं भी कोई लावारिस या संदिग्ध चीज दिखाई देने पर 14547 पर इसकी सूचना देनी चाहिए. कोई भी इमरजेंसी होने पर तुरंत 112 पर कॉल कर मदद लेनी चाहिए.

यहां देखें पोस्ट

Chupa kahan jo, Gupt hai wo...
by u/tesaruldelumini in delhi

सोशल मीडिया पर लोगों को यह पोस्टर काफी पसंद आ रहा है. इस पर लोगों के मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूजर ने पूछा है, 'क्या यह लीविंग बीइंग पर भी लागू है.' अन्य यूजर ने कहा, 'दिल्ली पुलिस हम आपके साथ हैं.'

Advertisement

ये भी देखें- सनी देओल ने होठों पर उंगलियां रखकर फैंस को किया शांत