चलती ऑडी कार में अचानक खड़े होकर लड़की करने लगी डांस, लोग बोले- दिल्ली का ट्रैफिक कंट्रोल करते हुए पापा की परी

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की बीच ट्रैफिक में लाल रंग की चलती ऑडी कार में खड़े होकर डांस करती नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Girl Car Dance Video: दोस्तों के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने का अपना एक अलग मजा है. अक्सर लोग कार में लाउड वॉल्यूम में अपना पसंदीदा गाना बजाते हुए सड़क पर गाड़ी दौड़ाते नजर आते हैं. इस दौरान कोई तेज-तेज गाना गाने लगता है, तो कोई कार में बैठे-बैठे ही थिरकने लगता है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे मनमौजी लोगों के वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी भी होती है और हंसी भी आती है. हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक लड़की चलती ऑडी कार में खड़े होकर बीच ट्रैफिक में डांस करती नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियो

बीते कुछ समय पहले इंटरनेट पर एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हुआ था, जिसमें कुछ लोग चलती कार की छत पर बैठकर मस्ती के मूड में नजर आ रहे थे. उस वीडियो को देखने के बाद किसी ने उसे रिस्की स्टंट बताया था, तो किसी ने ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों चर्चा में है, जिसमें एक लड़की चलती ऑडी कार में खड़े होकर अपनी ही धुन में थिरकती नजर आ रही है. इस वीडियो के वायरल होते ही लोग तरह-तरह के कमेंट कर लड़की को ट्रोल कर रहे हैं. वायरल हो रहा यह वीडियो पुराना बताया जा रहा है. इसके साथ ही दावा किया जा रहा है कि, यह राजधानी दिल्ली का है.

Advertisement

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़की बीच ट्रैफिक में लाल रंग की चलती कार में खड़े होकर डांस कर रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है, जिस पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो में लड़की लाल रंग की कन्वर्टिबल ऑडी कार की अगली सीट पर खड़ी दिखाई पड़ रही है और 'नाजा नाजा नाजा नाजा मितरा तो दूर' गाने पर डांस कर रही है. इस दौरान आस-पास से गुजर रहे वाहन सवार लोग उसे हैरानी से देखते नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, पीछे से आ रहे किसी कार सवार ने इस वीडियो को बनाया होगा, जो अब खूब वायरल हो रहा है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा,'दिल्ली का ट्रैफिक कंट्रोल करते हुए पापा की परी.' 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस मामले में गिरफ्तार Ram Ladaite Yadav के घर पहुँचे समाजवादी नेता