Ind-Nz सेमीफाइनल मैच के बाद शमी को लेकर मुंबई और दिल्ली पुलिस का ट्वीट वायरल- प्लीज अरेस्ट मत करना

भारत ने न्यूजीलैंड को आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में 70 रनों से हराकर फाइनल में जगह बनाई है. मैच में टीम इंडिया की शानदार परफॉर्मेंस पर दिल्ली और मुंबई पुलिस ने भी मजेदार पोस्ट किए हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल मुकाबले में 70 रनों से न्यूजीलैंड को हराकर भारत ने फाइनल्स में अपनी जगह बना ली. भारत 12 साल बाद वनडे विश्व कप के फाइनल में पहुंचा गया है. भारत के लिए इस मैच में पहले विराट कोहली और श्रेयस अय्यर ने शतकीय पारी खेली, जबकि शुभमन गिल ने नाबाद 80 रन बनाए, जबकि तेज गेंजबाद मोहम्मद शमी ने इस मैच में 7 विकेट लिए. इस शानदार पराफॉर्मेस को लेकर अब दिल्ली और मुंबई पुलिस के मजेदार पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

दिल्ली और मुंबई पुलिस का ट्वीट

बता दें कि, भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 397 रन बनाए, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 327 रन बना पाई. इस जीत के साथ ही भारत ने आईसीसी टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिल रही हार के सिलसिले को भी तोड़ दिया है. इस मैच में भारत की तरफ से तेज गेंजबाद मोहम्मद शमी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. मोहम्मद शमी ने इस मैच में 57 रन देकर 7 विकेट लिए हैं, यही वजह है कि अब उनके इसी ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस की खूब तारीफें हो रही हैं. सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड में बने मोहम्मद शमी की परफॉर्मेंस पर दिल्ली और मुंबई पुलिस ने भी मजेदार पोस्ट किए हैं, जो इन दिनों लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं.

Advertisement

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

मैच के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर दिल्ली पुलिस ने लिखा, 'मुंबई पुलिस हमें उम्मीद है कि आप लोग मोहम्मद शमी के जरिए आज किए गए हमले को लेकर उन्हें गिरफ्तार नहीं करेंगे.' इस पोस्ट के जवाब में मुंबई पुलिस ने लिखा, 'दिल्ली पुलिस, आप अनगिनत लोगों के दिलों को चुराने के लिए धाराएं लगाना भूल गए हैं और साथ ही आपने सह-आरोपियों की लिस्ट भी नहीं दी है.' दरअसल, यहां मुंबई पुलिस का इशारा विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल, केएल राहुल की तरफ था. वायरल हो रहे इस पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold