बेटी ने पिता को दिया स्पेशल सरप्राइज, पापा के बर्थडे पर गिफ्ट में दी नई कार, लोग बोले- बेटी हो तो ऐसी...

लड़की वीडियो में बताती है कि उसके पिता हमेशा अपने लिए एक कार चाहते थे, और परिवार के पास वर्तमान में एक लाल टाटा नैनो है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
बेटी ने पिता को दिया स्पेशल सरप्राइज, पापा के बर्थडे पर गिफ्ट में दी नई कार

बाप-बेटी का रिश्ता (father-daughter relationship) बहुत खास होता है. यह दोनों के द्वारा प्यार और मस्ती से भरा है. बाप-बेटी की जोड़ी का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है और इंटरनेट इसे खूब पसंद कर रहा है. वीडियो में एक बेटी अपने पिता को उनके जन्मदिन पर नई कार देकर सरप्राइज देती है. उनकी बेशकीमती प्रतिक्रिया ऑनलाइन दिल जीत रही है.

वीडियो को कंटेंट क्रिएटर रिदा थराना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. लड़की वीडियो में बताती है कि उसके पिता हमेशा अपने लिए एक कार चाहते थे, और परिवार के पास वर्तमान में एक लाल टाटा नैनो है. इसलिए, 4 जनवरी को उसके पिता के जन्मदिन पर कंटेंट क्रिएटर ने उसके पिता को एक कार देने का फैसला किया. वह बताती है कि उसने अपना शोध किया और लगभग सौ YouTube वीडियो देखे. पिता-पुत्री की जोड़ी को कार की चाबी भेंट करते हुए गले मिलते देखा जा सकता है. उसने अपने पिता को उस पर विश्वास करने और "उसे उड़ने देने" के लिए धन्यवाद दिया.

देखें Video:

Advertisement

वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज और 80,000 लाइक्स मिल चुके हैं. उसने वीडियो को कैप्शन दिया, "जन्मदिन मुबारक हो, अब्बू... आई लव यू टू द मून एंड बैक. मुझे पता है कि यह हम दोनों के लिए एक दूसरे को समझने की यात्रा रही है, लेकिन आप पहले शख्स हैं जिनसे मुझे प्यार हुआ, और यह हमेशा वैसा ही रहेगा. अपनी लड़कियों पर विश्वास करने और सामाजिक मानदंडों को तोड़ने के लिए धन्यवाद.. जैसा कि वे कहते हैं: वह एक #SalesGirl है, लड़की ने ऐसा किया."

Advertisement

"पीएस: मां हमारे साथ नहीं आना चाहती थी लेकिन दादाजी को भेजा .. उसने जश्न मनाने के लिए अद्भुत बिरयानी बनाई. @huda_thamanna इसे नहीं बना सकी क्योंकि उसे छुट्टी नहीं मिली थी, हालांकि वह कल घर आ रही थी. मैं सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं आप लोगों के बिना.. यह आप लोगों के बिना संभव नहीं होता, मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं."

एक यूजर ने लिखा, "एक गर्वित पिता और एक खुश बेटी. एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "यह केवल एक शुरुआत है, मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं कि आप सभी सूची को पूरा करें, आपको और अधिक शक्ति मिले, आई लव यू क्वीन रिदा." दूसरे व्यक्ति ने कहा, "इतना प्यारा! बड़ी और बेहतर चीजों के लिए."

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi से Team India की मुलाकात, खिलाड़ियों को देख फैंस में उत्साह