बच्चे को न लगे बुरी नज़र, तो दादी ने किया कुछ ऐसा, Video देख IAS बोला- इस बच्चे का कोई क्या बिगाड़ सकता है

वीडियो में दिखाया गया है कि दादी खाना बना रही है, साथ ही वो अपने पास बैठे बच्चे की नज़र भी उतार रही है, ताकि कोई भी उसके साथ कुछ बुरा न कर पाए.

Advertisement
Read Time: 10 mins

सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों के साथ माता-पिता और दादी-दादा के प्यार भरे वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं. बच्चों के साथ उनका प्यार और दुलार भरा वीडियो देख तो कई बार लोगों की आंखों में आंसू तक आ जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चे के लिए उसकी दादी का प्यार दिखाया गया है. वीडियो में दिखाया गया है कि दादी खाना बना रही है, साथ ही वो अपने पास बैठे बच्चे की नज़र भी उतार रही है, ताकि कोई भी उसके साथ कुछ बुरा न कर पाए. अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो आपका भी दिल जीत लेगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बूढ़ी दादी और बच्चा दोनों बैठे हैं. दादी बगल में जल रहे चूल्हे पर खाना भी बना रही है और साथ ही अपने सामने बैठे बच्चे की नज़र भी उतार रही है. आप देखिए कैसे दादी, बच्चे को बुरी नज़र से बचाने के लिए उसकी नज़र उतार रही है, ताकि हर बुरी नज़र उसके बच्चे से दूर रहे.

देखें Video:

इस वीडियो को ट्विटर पर आईएएस अधिकारी अवनीश शरण (IAS Awanish Sharan) ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- कोई क्या बिगाड़ सकता है इस बच्चे का. वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. हर कोई दादी के इस प्यार को देखकर इमोशनल हो गया है. वीडियो को अबतक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है ?

Advertisement

NDTV को फिर मिला सम्मान,समूह को मिले 8 पुरस्कार

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic
Topics mentioned in this article