दादी के बाइसेप्स देख फटी रह जाएंगी आंखें, पोते के साथ किया ऐसा कारनामा, Video देख आप भी जिम जाने को हो जाएंगे मजबूर

एक बुजुर्ग महिला और उसके पोते का सुडौल शरीर दिखाने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि, जिस चीज़ ने दर्शकों का ध्यान खींचा और उन्हें हैरान कर दिया, वह थी बुजुर्ग महिला की मांसपेशियां.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
दादी के बाइसेप्स देख फटी रह जाएंगी आंखें

क्या आप ऐसे शख्स हैं जो अपनी फिटनेस पर काम करना चाहते हैं लेकिन आपको जिम जाने के लिए पर्याप्त समय और प्रेरणा नहीं मिल पा रही है? तो यह कहानी सिर्फ आपके लिए हो सकती है. एक बुजुर्ग महिला और उसके पोते का सुडौल शरीर दिखाने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि, जिस चीज़ ने दर्शकों का ध्यान खींचा और उन्हें हैरान कर दिया, वह थी बुजुर्ग महिला की मांसपेशियां.

वायरल हो रहे वीडियो में लड़के को एक बूढ़ी महिला, संभवतः उसकी दादी, के सामने अपने बाइसेप्स को मोड़ते हुए दिखाया गया है. इतना ही नहीं, जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, यूजर्स उस बुजुर्ग महिला को उनके हैरान कर देने वाले सुडौल और मजबूत बाइसेप्स दिखाते हुए देखकर दंग रह गए. अपनी सुडौल बाजुओं को दिखाते हुए, वह बाद में एक मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरती है. हम मज़ाक नहीं कर रहे, आप वीडियो में खुद देख लीजिए.

देखें Video:

जैसे ही वीडियो ऑनलाइन सामने आया, यह बेहद वायरल हो गया, जिस पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई. सुडौल बाइसेप्स देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए और वे उस बुजुर्ग महिला की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए. कई लोगों ने उन्हें 'बॉडीबिल्डर' कहते हुए पूछा कि क्या दादी जिम जाती हैं, जबकि कुछ ने कहा कि इतनी शानदार बॉडी पाने के लिए वह देसी डाइट अपनाती हैं.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, "उम्र सिर्फ एक संख्या है, इसलिए साबित हो गई." एक अन्य यूजर ने कहा, “दादी ने धमाल मचाया, बेटे ने झटका.” कुछ लोगों ने सवाल किया, “दादी जिम करती हो क्या”. एक ने कमेंट किया, “दादी देसी डाइट फॉलो करती हैं.” दूसरे ने लिखा, “दादी, बॉडीबिल्डर,” 11.2 मिलियन से अधिक बार देखे जाने के साथ, वायरल हो रहा वीडियो लगातार ध्यान आकर्षित कर रहा है और दर्शकों को हैरान कर रहा है.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
22 साल इजरायली Jail में रह 'खान यूनिस का कसाई' Yahya Sinwar, अब हुई मौत
Topics mentioned in this article