अगर दाल-चावल आपका फेवरेट फूड है, तो इस Video को अपने रिस्क पर ही देखिए, आपको गुस्सा आ जाएगा

शख्स को एक सॉस पैन से एक कटोरे में दाल डालते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, उन्होंने एक छलनी रखी और खाने से पहले दाल के अंदर पड़ी सभी चीजों को छान लिया.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
क्या दाल-चावल आपका फेवरेट फूड है ?

स्वादिष्ट दाल और चावल (dal and chawal) की गरमा गरम प्लेट किसे पसंद नहीं है? हमारा मानना है कि ज्यादातर लोग तड़के वाली दाल के साथ चावल के साथ खाना बहुत पसंद करते हैं. यह कुछ के लिए उनका फेवरेट भोजन की तरह है. लेकिन क्या आपने कभी किसी को दाल खाने से पहले उस छलनी में छानते देखा है? अगर नहीं देखा, तो हमारे पास एक वीडियो है जिसमें एक शख्स ऐसा ही कर रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को टिकटॉक (TikTok) पर मोनिका वासवानी (Monica Vaswani) नाम की एक इंफ्लुएंसर (influencer) शख्स द्वारा शेयर किया गया था और अब ये वीडियो इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है. छोटी क्लिप में, एक शख्स को एक सॉस पैन से एक कटोरे में दाल डालते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, उन्होंने एक छलनी रखी और खाने से पहले दाल के अंदर पड़ी सभी चीजों को छान लिया. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "क्या मैं अकेला शख्स हूं जो ऐसा करता है? मैं दाल को तब तक नहीं खा सकता, जब तक कि वो छानी न गई हो. ”

देखें Video:

Advertisement

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को एक मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. क्लिप देखने के बाद लोगों को गुस्सा गया और उन्होंने कमेंट सेक्शन में अपने नाराज़गी भरे रिएक्शन देने शुरु कर दिए. एक यूजर ने लिखा, "मुझ पर एक एहसान करो, यह खाओ." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "इससे अच्छा तो शख्स हल्दी वाला पानी पी लेता."

Advertisement

फिल्म शमशेरा को लेकर बोले रणबीर- 'ये मेरा पहला इंस्पिरेशनल रोल', संजय और वाणी ने भी बताए अपने अनुभव

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हमास-हिज़्बुल्लाह बर्बाद, फिर भी क्यों बेचैन Israel
Topics mentioned in this article