किसी ने कहा स्टूडेंट्स का ड्रीम प्रोफेसर तो किसी ने बताया क्यूटेस्ट, क्लासरूम के इस वीडियो को देख नहीं रुकेगी हंसी

इन दिनों प्रोफेसर-स्टूडेंट के बीच अनोखे हंसी-मजाक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने वाले ज्यादातर लोग इन्हें दुनिया का क्यूटेस्ट प्रोफेसर बता रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Bengaluru Professor Reaction Students Prank: हमारे देश में टीचर और स्टूडेंट के बीच का रिश्ता हमेशा से ही काफी स्पेशल रहा है. पढ़ने-पढ़ाने के गंभीर माहौल को हल्का करने के लिए बीच-बीच में दोनों ओर से की जाने वाली कोशिशों ने भी लोगों का ध्यान खींचा है. हालांकि, इन दिनों प्रोफेसर-स्टूडेंट के बीच अनोखे हंसी-मजाक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने वाले ज्यादातर लोग इसे दुनिया का क्यूटेस्ट प्रोफेसर बता रहे हैं. वहीं कुछ लोग इसे सारे स्टूडेंट्स का ड्रीम प्रोफेसर करार दे रहे हैं.

'यू इज स्लीप' और 'यू कैन स्लीप' में क्या सही है? (Bengaluru Professor Students Play Prank)

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर आरवीसीजे इंस्टा नाम के अकाउंट से क्लासरूम का यह वीडियो पोस्ट किया गया है. वीडियो में दिख रहा है कि क्लासरूम में कुछ लड़कियां प्रोफेसर का ध्यान खींचने के लिए आपस में बहस कर रही हैं. प्रोफेसर नजदीक आकर बहस की वजह पूछते हैं तो लड़कियां उनसे सवाल करती हैं कि, 'सर आप ही बताइए कि 'यू इज स्लीप' और 'यू कैन स्लीप' में क्या सही है?' जवाब में प्रोफेसर के 'यू कैन स्लीप' कहते हैं उनके ये कहते ही सभी स्टूडेंट्स अपनी सीट पर ही सोने लगते हैं.

प्रोफेसर ने पूछा- क्या यह कोई सोशल एक्सपेरिमेंट है? (Bengaluru professor viral video)

वीडियो में दिख रहा है कि इसके थोड़ी ही देर बाद सारे स्टूडेंट हंसते हुए उठ जाते हैं. इसके बाद प्रोफेसर उन सबको अचरज से देखते और पूछते हैं कि 'ये क्या चल रहा है? क्या यह कोई सोशल एक्सपेरिमेंट है?' इसके बाद वह भी छात्र-छात्राओं के साथ मिलकर वीडियो रील के व्यूअर्स को हाई कहते हैं. सोशल मीडिया पर इस फनी वायरल वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

Advertisement

यहां देखें वायरल वीडियो

Advertisement

इस वायरल वायरल वीडियो को करीब 70 हजार लोगों ने लाइक और 12 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है. वहीं, सैकड़ों लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट किए हैं. ज्यादातर यूजर्स ने प्रोफेसर की तारीफ की है. वहीं कुछ यूजर्स ने क्लासरूम में लड़की और लड़के के साथ भेदभाव का मुद्दा भी उठा दिया है. एक यूजर ने लिखा, 'लड़कियां हैं इसलिए प्रोफेसर हंस रहे हैं, लड़के होते तो गाली और मार सब मिलता.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये समाज हमेशा लड़कों को पत्थर और लड़कियों को फूल की तरह समझता है.' तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'हमारे प्रोफेसर होते तो ऐसी शरारत पर सीधे क्लास से बाहर कर देते.' चौथे यूजर ने लिखा, 'अरे हमारे क्लासरूम में मोबाइल फोन ले जाने की भी इजाजत नहीं थी.'

Advertisement

ये भी देखेंः- क्या वाकई भूतिया है चंदेरी की कटी घाटी...जहां शूट हुई Stree 2 फिल्म

Featured Video Of The Day
Animation और Content Creation के प्रशिक्षण के लिए सरकार खोलेगी IIT के स्तर का Centre Of Excellence