क्यूट से बच्चे के हाथ और पैर की उंगलियां गिनकर हैरान रह जाएंगे आप, यूजर्स ने कहा- एक हाथ से पबजी फोर फिंगर खेल सकता है

सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कुछ यूजर्स बच्चे की सेहत की दुआ कर रहे हैं तो कुछ छह उंगलियों के फायदे गिना रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

आपके हाथ में कितनी उंगलियां हैं. अधिकांश लोगों का जवाब होगा पांच और अगर बात पैर की उंगलियों की की जाए तो उसमें भी पांच उंगलियां होने का ही जवाब होगा. कुछ लोग ऐसे जरूर होते हैं, जिनके एक हाथ पर या एक पैर पर छोटी सी उंगली होती है. फिल्म प्रेमी इसकी मिसाल ऋतिक रोशन को मान सकते हैं, लेकिन क्या आपने कोई ऐसा जीता जागता शख्स देखा है जिसके हाथ और पैर दोनों में छह छह उंगलियां हों. अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिए. सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कुछ यूजर्स बच्चे की सेहत की दुआ कर रहे हैं तो कुछ छह उंगलियों के फायदे गिना रहे हैं.

छह उंगलियों वाला बच्चा

अमीर जफर वानी नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें ये क्यूट और गोलू मोलू सा बच्चा दिखाई दे रहा है. वीडियो बनाने वाला शख्स कहता है कि वो हॉस्पिटल आए थे, जहां उन्हें ये बच्चा दिखाई दिया. इस बच्चे को सबसे अलग बनाने वाली चीज हैं उसके हाथ और पैर की उंगलियां. शख्स पहले बच्चे का एक हाथ दिखाता है फिर दूसरा. उसके दोनों ही हाथों में छह-छह उंगलियां दिखाई देती हैं. इसके बाद दोनों पैर दिखाता है. बच्चे के दोनों पैरों में छह छह उंगलियां दिखती हैं. साथ ही एक पैर में आईवी भी दिखती है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

यूजर्स ने गिनाई अपनी उंगलियां

इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 6 लाख 80 हजार से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके थे, जिसमें कुछ यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में बताया कि उनकी की भी छह छह उंगलियां हैं. कुछ यूजर्स ने बच्चे की अच्छी सेहत के लिए दुआ भी मांगी. एक यूजर ने कमेंट किया कि ये बच्चा एक ही हाथ से फोर फिंगर पबजी खेल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि, ये बड़ा होकर रितिक रोशन बनेगा.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल
Topics mentioned in this article