बच्ची ने पुष्पा-2 के गाने पर किया ऐसा बिंदास डांस, Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, रश्मिका मंदाना ने कही ये बात

'अंगारों' सॉन्ग को दर्शक कुछ ज्यादा ही पसंद कर रहे हैं. फिल्म के टाइटल ट्रैक और अंगारों पर लोग सोशल मीडिया पर जमकर रील्स बना रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) का क्रेज़ सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वैसे तो फिल्म इस 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिलहाल मेकर्स ने इसे पोस्पोन कर दिया है. अबतक इस फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं. लेकिन, 'अंगारों' सॉन्ग को दर्शक कुछ ज्यादा ही पसंद कर रहे हैं. फिल्म के टाइटल ट्रैक और अंगारों पर लोग सोशल मीडिया पर जमकर रील्स बना रहे हैं.

इस गाने में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की जबरदस्त केमिस्ट्री एक बार फिर देखने को मिल रही है. इस गाने पर अबतक कई रील्स वायरल हो चुकी हैं, वहीं अब एक छोटी सी बच्ची ने इस गाने पर प्यारा सा डांस किया है, जिसके वीडियो ने इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लिया है. बच्ची के इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @adorable_aanyaa नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है.

देखें Video:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बहुत प्यारी सी बच्ची ने सफेद रंग का टॉप और ब्लू जींस पहनी हुई है और साथ में रश्मिका को कॉपी करते हुए उसने दुपट्टा भी कमर पर बांधा है. गाना शुरु होते ही बच्ची परफेक्ट एक्सप्रेशन के साथ डांस करने लगती है. इस वीडियो को अब तक 11 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

बच्ची के इस डांस वीडियो पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने भी रिएक्शन दिया है- एक्ट्रेस ने कमेंट में लिखा- 'वाह कितनी क्यूट है.' ढेरों यूजर्स ने भी इस वीडियो पर प्यारे कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा- मेरी बेटी भी ऐसी होगी. दूसरे ने लिखा- सो क्यूट. ये वीडियो इतना प्यारा है कि देखने के बाद आप भी बच्ची की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे. बता दें कि इस बच्ची के डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और लोग इस बच्ची के डांस को बहुत पसंद भी करते हैं.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Allahabad High Court का Unwanted Pregnancy पर बड़ा फैसला, 29 हफ़्ते तक Abortion की इजाजत
Topics mentioned in this article