हेड मसाज का आनंद लेते इस क्यूट बेबी के सामने सब हारे अपना दिल, आप भी देखिए VIDEO

हाल ही में एक बेहद क्यूट से बेबी का ऐसा वीडियो सामने आया है, जो किसी का भी दिन बना दे. दिनभर की थकान और परेशानियों के बीच अगर इस वीडियो पर आपकी नजर पड़ जाए, तो दिल हल्का और मन खुश हो जाएगा. 

Advertisement
Read Time: 19 mins

सोशल मीडिया (social media) पर आए दिन ऐसे वीडियोज (videos) सामने आते रहते हैं, जो गुदगुदा जाते हैं, कुछ आपको हंसने पर मजबूर कर देते हैं, तो वहीं कुछ आपको आनंद से भर देते हैं, वहीं कुछ दिल को सुकून (peace to the heart) भी पहुंचाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही बेहद क्यूट से बेबी (very cute baby) का वीडियो सामने आया है, जो किसी का भी दिन बना दे. दिनभर की थकान और परेशानियों के बीच अगर इस वीडियो पर आपकी नजर पड़ जाए, तो दिल हल्का और मन खुश हो जाएगा. 

यहां देखिए वीडियो

क्यूट एक्सप्रेशन्स दे रहा बेबी

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में एक प्यारा सा बेबी हेड मसाज का मजा लेता दिख रहा है. वीडियो में बेबी के सिर पर कोई हल्के हाथों से मसाज दे रहा है. उंगलियों से सिर पर मालिश होने पर बेबी जो एक्सप्रेशन्स दे रहा है, वे बेहद क्यूट है. मसाज होने पर बेबी कभी आंखों को बंद करता, तो कभी जम्हाई लेता. ऐसा लग रहा है वह इस हेड मसाज को पूरी तरह एन्जॉय कर रहा है और सुकून को महसूस कर रहा है. सिर पर मालिश होने से बेबी को सुकून मिल रहा है और उसके एक्सप्रेशन्स को देख देखने वालों को उससे अधिक सुकून मिल रहा है.

Advertisement

प्यार के सामने हारी नफरत ! रूसी धमाके की शिकार हुई नर्स ने पति संग किया ऐसा डांस, VIDEO ने दुनिया का खींचा ध्यान

Advertisement

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स
इस सुपर क्यूट वीडियो पर एक लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वहीं नेटिजन्स इस प्यारे से बच्चे के एक्सप्रेशन्स पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'उसकी मुस्कान देख ऐसा लगता है, जैसे वह कह रहा है वाह'. वहीं एक यूजर लिखता है, 'कानों को रगड़ने से भी उनकी नींद उड़ जाएगी. बच्चों को सिर और शरीर पर मालिश दी जाती है, ताकि वह रिलेक्स फील करें और उन्हें नींद आ जाए.'

Advertisement

मुंबई में एक फैशन शो के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी का दिखा ग्लैमरस अंदाज

Featured Video Of The Day
Adani University का पहला दीक्षांत समारोह, 69 Post Graduate को दी गई Degree