इंटरनेट पर वायरल 20 रुपए का नोट, जिसपर लिखा है ‘राशी बेवफा है’, लोगों ने शेयर किए मजेदार Memes

20 रुपये के नोट की एक तस्वीर जिसपर लिखा है 'राशी बेवफा है' ट्विटर पर वायरल हो रहा है. हम जानते हैं कि आप सब क्या सोच रहे हैं. क्योंकि यह 'सोनम गुप्ता बेवफा है' की घटना की याद दिलाता है.

Advertisement
Read Time: 18 mins

यह बहुत पुरानी बात नहीं है जब हर कोई लोकप्रिय टीवी धारावाहिक साथ निभाना साथिया की राशि, गोपी बहू और कोकिलाबेन वाले यशराज मुखाटे के पेप्पी रीमिक्स 'रासोड़े में कौन था' को गुनगुना रहा था. लोगों ने कोकिलाबेन के रसोड़े के रहस्य को जल्दी से सुलझा लिया, लेकिन अब एक बार फिर से वे एक बहुत ही जटिल रहस्य को सुलझाने में जुट गए हैं, जिसे लेकर वो काफी कन्फ्यूज भी हैं.

दरअसल, 20 रुपये के नोट की एक तस्वीर जिसपर लिखा है 'राशी बेवफा है' ट्विटर पर वायरल हो रहा है. हम जानते हैं कि आप सब क्या सोच रहे हैं. क्योंकि यह 'सोनम गुप्ता बेवफा है' की घटना की याद दिलाता है, लेकिन लोगों की उत्सुकता एक बार फिर से बढ़ गई है कि आखिर ये राशि कौन है.

वहीं, कई लोगों ने तस्वीर से संबंधित कुछ मजेदार यादों को शेयर करने के लिए ट्विटर पर मीम्स शेयर करने शुरु कर दिए. हमने कुछ बेहतरीन मीम्स को इकट्ठा किया है.

Advertisement

Advertisement

वैसे तो करेंसी नोट पर लिखना कानून के खिलाफ है, लेकिन यह भी शख्स को 20 रुपये के नोट पर अपने दिल की बात कहने से नहीं रोक पाया.

Advertisement

ये भी पढ़े : कश्मीरी दादी मां ने किया अंग्रेज़ी ज्ञान का अद्भुत प्रदर्शन

Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह
Topics mentioned in this article