खूंखार मगरमच्छ से पंगा लेना लड़के को पड़ा भारी, जबड़े से खींचकर उतार दिया 'भूत'

दिल दहला देने वाले इस वीडियो में एक लड़का खूंखार मगरमच्छ से पंगा लेता नजर आ रहा है, जिसे देखकर आप भी सिहर उठेंगे. इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन लोग देख चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

सोशल मीडिया पर अक्सर खूंखार जानवरों से जुड़े वीडियो सामने आते रहते हैं, जो कई बार दिल दहला देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों की सिट्टी पिट्टी गुल हो रही है. जहां कुछ लोग जंगली जानवरों को देखकर डर के मारे सहम उठते हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो जंगली खूंखार जानवरों से फ्रेंडली होने के चक्कर में खतरे को न्योता देते नजर आते हैं. आपने ऐसे वीडियो भी देखें ही होंगे, जिसमें लोग जानबूझकर जंगली जानवरों को परेशान करते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें लड़के की टशनबाजी उसी पर भारी पड़ती नजर आ रही है.

Advertisement

लड़के ने लिया मगरमच्छ से पंगा (Magarmach Ka Video)

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे रोड पर मंडराते एक मगरमच्छ के सामने एक लड़का हीरोबाजी करता नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि, लड़का खुद खतरे को मोल ले रहा है. वीडियो में लड़के के परेशान करने के बाद मगरमच्छ गुस्से से आग बबूला हो जाता है और लड़के पर हमला बोल देता है. वीडियो में मगरमच्छ लड़के के पैर को अपने जबड़े में दबाता नजर आ रहा है, जिसके बाद लड़का जमीन पर गिर जाता है और खुद को मगरमच्छ के जबड़े से छुड़ाने के लिए झटपटाने लगता है.

यहां देखें वीडियो

मगरमच्छ का दिल दहला देने वाला वीडियो (Crocodile attack video)

सोशल मीडिया पर यह हैरान कर देने वाला वीडियो @momentoviral नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 22 नवंबर को शेयर किए गए इस वीडियो में 2 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि तीन हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttarakhand के पुलिसवाले नए रंग में दिखेंगे, ख़रीदी जा रही हैं Harley Davidson जैसी Superbike