Halloween की खातिर शख्स ने हवा में उड़ा दी गाड़ी, क्रिएटिविटी की तारीफ करते नहीं थक रहे यूजर्स

एक लेवल और आगे बढ़ कर कुछ लोग हड्डियों के ढांचे और स्कल से भी सजावट करने लगते हैं. लेकिन कुछ ऐसे होते हैं जो इस मौके को खास बनाने के लिए अपनी क्रिएटिविटी का भरपूर उपयोग करते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
हेलोवीन के लिए ऐसी क्रिएटिविटी नहीं देखी होगी.

हेलोवीन में कुछ हट कर दिखने के लिए या खास नजर आने के लिए कई लोग हद से गुजर जाते हैं. कुछ लोग भूतिया गेटअप में दिखाई देते हैं तो कुछ डरावने कद्दू से घर की सजावट करते हैं. एक लेवल और आगे बढ़ कर कुछ लोग हड्डियों के ढांचे और स्कल से भी सजावट करने लगते हैं, लेकिन कुछ ऐसे होते हैं, जो इस मौके को खास बनाने के लिए अपनी क्रिएटिविटी का भरपूर उपयोग करते हैं और कुछ तो ऐसा कर जाते हैं जिसे देखकर हैरानी होती है और आंखों पर यकीन भी नहीं होता. एक शख्स ने भी हेलोवीन के मौके पर कुछ ऐसा ही कमाल कर दिखाया है.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

हवा में उड़ी बाइक

लेटेस्ट इन स्पेस नाम के ट्विटर हैंडल ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शख्स सड़क पर बाइक पर सवार जाता दिखाई दे  रहा है. ये शख्स स्टार वॉर्स यूनिवर्स के जाने माने कैरेक्टर Din Djarin के गेटअप में दिख रहा है, जो Mandalorian और Mando के नाम से भी जाना जाता है. वायरल हो रहे शख्स न सिर्फ इस फिक्शनल कैरेक्टर का गेटअप लिया है, बल्कि खास बाइक भी तैयार की है, जो उसके गेटअप से भी ज्यादा चौंकाने वाली है. क्योंकि ये बाइट सड़क पर चलती हुई नहीं दिखती, बल्कि हवा में उड़ती हुई नजर आ रही है.

यूजर्स ने की क्रिएटिविटी की तारीफ

इस हेलोवीन कॉस्ट्यूम को देखकर बहुत से यूजर्स शख्स की तारीफ कर रहे हैं. उनका कहना है कि, ये गजब की क्रिएटिविटी है. कुछ यूजर्स ने इस बाइक के उड़ते दिखने का सीक्रेट भी क्रेक करने की कोशिश की है. उन्होंने लिखा कि, मिरर लगा कर टायरों को छिपा दिया गया है. इस ग्लास इफेक्ट की वजह से बाइक हवा में नजर आ रही है. एक यूजर ने लिखा कि ये कॉस्ट्यूम तो अमेजिंग है, लेकिन क्या सड़क पर इस बाइक को चलाने का कोई नियम है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
दिल्‍ली में नए कानून के तहत पहली FIR, कमला मार्किट थाने में हुई दर्ज