तेज रफ्तार कार के सामने अचानक आई गाय, गाड़ी से टक्कर लगते ही हवा में उड़ गई और फिर जो हुआ नहीं करेंगे यकीन

वियतनाम में एक कार चालक ने यह कठिन तरीका तब सीखा जब एक गाय गलत समय पर सड़क पर आ गई. घटना का दर्दनाक वीडियो अब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 11 mins

जब ट्रैफिक अनियंत्रित होता है तो सड़क पर गाड़ी चलाना मुश्किल हो जाता है. ऐसी स्थिति में वाहन और उसमें सवार लोगों को सुरक्षित रखने के आपके सभी कौशल का परीक्षण किया जाता है. लेकिन क्या होता है जब आप आराम से गाड़ी चला रहे होते हैं और कोई जानवर ऐसे समय में अचानक सड़क पर आ जाता है? वियतनाम (Vietnam) में एक कार चालक ने यह कठिन तरीका तब सीखा जब एक गाय गलत समय पर सड़क पर आ गई. घटना का दर्दनाक वीडियो अब वायरल हो रहा है.

YouTube पर वायरलहॉग (ViralHog) द्वारा पोस्ट किया गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि खाली सड़क पर गाड़ी जा रही है. अचानक, दाईं ओर एक गाय सड़क पार करने की कोशिश करती हुई दिखाई देती है. चालक टक्कर से बचने की बहुत कोशिश करता है, यहां तक ​​कि चीखने-चिल्लाने भी लगता है, लेकिन गाड़ी गाय से टकरा जाती है. पास से गुजर रहे दोपहिया वाहन से टकराते हुए जानवर हवा में उड़ जाता है. दुपहिया सवार भी जमीन पर गिर जाता है, लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि गाय फिर उठकी है और उठकर भाग जाती है.

वीडियो को एक कैप्शन के साथ शेयर किया गया है, "गाय गलत समय पर सड़क पार करती है." हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें अमेरिका के नेवादा के एक छोटे से शहर के पास एक ट्रक को एसयूवी से गुजरते हुए दिखाया गया है. वीडियो शूट करने वाले व्यक्ति ने दावा किया कि सेमी-ट्रक में तोड़फोड़ हुई थी.

वीडियो की शुरुआत एक ट्रक ड्राइवर की पार्किंग के एक शॉट से हुई, जिसे वायरलहॉग ने भी पोस्ट किया था एक सेमी-ट्रक को एक छोटे से पिक-अप ट्रक की ओर जाते हुए दिखाया गया है जो एक भगदड़ की ओर जाने से पहले गुजर रहा था. ट्रक चालक ने पार्किंग क्षेत्र में एक कार को टक्कर मार दी जो अभी गैस स्टेशन से बाहर आ रही थी.

पिछले महीने एक और भयानक फुटेज वायरल हुआ जब थाईलैंड में एक हाईवे पर एक मोटरबाइक ने एक कार को टक्कर मार दी. बाइक पर सवार युवक कार से टकराकर और कई दिशाओं में मुड़कर सड़क पार करते हुए देखा गया. गनीमत रही कि सवार ने हेलमेट पहन रखा था.

देखें VIDEO : माउंट एवरेस्ट फतह कर वायु सेना के विंग कमांडर ने गाया राष्ट्र गान

Advertisement