पाकिस्तान में डेटिंग ऐप का विज्ञापन वायरल, लिखा है- Cousins को छोड़ो, कोई और ढूंढो... खूब मज़े ले रहे लोग

विज्ञापन का यह बिलबोर्ड सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इसे लेकर लोग खूब मज़े ले रहे हैं. लोगों का कहना है कि कजन को कौन डेट करता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
पाकिस्तान में डेटिंग ऐप का विज्ञापन वायरल

आजकल के लड़के-लड़कियां डेटिंग ऐप से ही अपना जीवनसाथी खुद चुन लेते हैं. माता-पिता को अब बच्चों के लिए परेशान होने की जरूरत ही नहीं पड़ती. सोशल मीडिया पर अक्सर डेटिंग ऐप से जुड़ी मजेदार खबरें वायरल होती रहती हैं. सोशल मीडिया पर अब एक डेटिंग ऐप (Dating App) का विज्ञापन जमकर वायरल हो रहा है. लेकिन, ये विज्ञापन भारत का नहीं बल्कि पाकिस्तान (Pakistan) की एक डेंटिंग ऐप का है. और अब ये विज्ञापन लोगों को हैरान कर रहा है. क्योंकि इस विज्ञापन में लिखा है- कजन को छोड़ो, कोई और ढूंढो. जी हां, यही वजह है कि विज्ञापन का यह बिलबोर्ड सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इसे लेकर लोग खूब मज़े ले रहे हैं. जहां कुछ लोगों का कहना है कि कजन को कौन डेट करता है. तो कुछ ने लिखा कि मार्केटिंग के लिए अब लोग कुछ भी कर रहे हैं.

डेटिंग ऐप के विज्ञापन की ये तस्वीर एक्स पर @BehtareenInsan नाम के अकाउंट से 9 दिसंबर को शेयर की गई है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- भयंकर मार्केटिंग. पोस्ट को अबतक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 3 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. लोग पोस्ट पर ढेरों कमेंट्स कर मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ऐसा विज्ञापन पहली बार देखा है. दूसरे ने लिखा- अब शादियां कम होंगी. तीसरे ने लिखा- कजन को कौन डेट करता है.

बता दें कि Muzz एक मुस्लिम मैरिज और डेटिंग ऐप, जिसके संस्थापक शहज़ाद यूनुस हैं. दुनिया भर में मुस्लिमों को जोड़ने वाला ये ऐप साल 2015 में लॉन्च हुआ था. इसकी टैग लाइन है- जहां मुस्लिम मिलते हैं. इस ऐप का दावा है कि हम अन्य डेटिंग ऐप्स की तरह नहीं हैं. हमने सिंगल मुस्लिमों को उनकी धार्मिक मान्यताओं का सम्मान करते हुए अपना आदर्श पार्टनर ढूंढने में मदद करने के लिए मुज़मैच बनाया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Rajya Sabha में दिया भाषण, Congress और Rahul Gandhi पर साधा निशाना
Topics mentioned in this article