रिक्शे पर बैठा कपल, रिक्शेवाले ने चारों ओर से लगाया पर्दा, चलाने ही जा रहा था, फिर जो हुआ, कंट्रोल नहीं होगी हंसी

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कोई भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएगा, क्योंकि ये वीडियो आपको न चाहते हुए भी हंसने के लिए कर देगा मजबूर. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर केवल ऐसे ही वीडियो देखने को नहीं मिलते जो लोगों को वायरल कर देते हैं, बल्कि कई बार ऐेसे वीडियो भी देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाते. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कोई भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएगा, क्योंकि ये वीडियो आपको न चाहते हुए भी हंसने के लिए कर देगा मजबूर. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक रिक्शा खड़ा है और एक कपल आकर रिक्शे पर बैठ जाता है. फिर रिक्शेवाला रिक्शे के चारों ओर लगे पर्दे को ढकने लगता है, रिक्शेवाला पर्दे लगा ही रहा था कि तभी रिक्शा पीछे की तरफ बुरी तरह पलट जाता है और रिक्शे में बैठा कपल भी रिक्शे के साथ पीछे की ओर पलट जाता है. ये देखते ही रिक्शे वाला तुरंत रिक्शा को खड़ा करने में लगा जाता है और आसपास के लोग भी ये देखते ही वहां उन्हें उठाने के लिए पहुंच जाते हैं. जिस तरह से रिक्शा गिरा है वो देखकर तो यही लग रहा है कि उसमें बैठे कपल को चोट भी जरूर लगी होगी. लेकिन, फिर भी ये नज़ारा देखकर तो कोई भी अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहा है.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर angel_nazima नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. लोग वीडियो देखकर अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं. वीडियो को अबतक 40 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है और लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मुझे जबरदस्ती हंसाया जा रहा है. दूसरे यूजर ने लिखा- मेरा मोन व्रत है आज का लेकिन जबरदस्ती हंसाया जा रहा है. इस वीडियो ने क्या आपको भी हंसने को मजबूर कर दिया?

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Mahipalpur Hotel Firing BREAKING: Delhi के महिपालपुर के एक Hotel के बाहर हवाई फायरिंग
Topics mentioned in this article