चलती ट्रेन में चढ़ रही थी महिला, अचानक फिसला पैर, तो महिला कॉन्सटेबल ने खींचे हाथ और फिर... देखें Video

चलती ट्रेन के नीचे एक यात्री को कुचलने से बचाने के एक वीडियो के ऑनलाइन होने के बाद एक सतर्क महिला कॉस्टेबल (Cop Saves Woman From Being Crushed Under Train) को नायक के रूप में सम्मानित किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

चलती ट्रेन के नीचे एक यात्री को कुचलने से बचाने के एक वीडियो के ऑनलाइन होने के बाद एक सतर्क महिला कॉस्टेबल (Cop Saves Woman From Being Crushed Under Train) को नायक के रूप में सम्मानित किया जा रहा है. वीडियो को रेल मंत्रालय के आधिकारिक ट्विटर प्रोफाइल पर पोस्ट किया गया था. साझा किए जाने के बाद से, लोग कॉन्सटेबल की खूब तारीफ कर रहे हैं. संभावना है, इससे आप भी उसकी सराहना करना चाहेंगे.

वीडियो में देखा जा सकता है कि चलती ट्रेन में महिला सामान रखती है और चढ़ने की कोशिश करती है. तभी उसका पैर फिसल जाता है और वो ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में फंस जाती है. तभी वहां मौजूद महिला कॉन्सटेबल उसे पकड़ लेती है और हाथ खींचकर अंदर जाने से बचा लेती है. 

पुलिस कॉन्सटेबल का नाम विनीता कुमारी है. वह ड्यूटी पर थी जब उसने यात्री को संकट में देखा और उसकी जान बचाई. 

देखें Video:

इस वीडियो को रेल मंत्रालय ने 23 फरवरी को शेयर किया था, जिसके अब तक 50 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 3 हजार से ज्यादा लाइक्स औऱ 600 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कई लोगों ने महिला कॉन्सटेबल की तारीफ की है. 

एक यूजर ने लिखा, 'विनीता कुमारी आपने बहुत अच्छा काम किया.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपने जिस तरह यात्री की मदद की, उसके लिए आपका धन्यवाद.' 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari Exclusive: PM बनने के ऑफर से Rahul Gandhi तक...नितिन गडकरी ने दिया हर सवाल का जवाब
Topics mentioned in this article