खुद को खतरे में डालकर पुलिसवाले ने बचाई रेलवे ट्रेक पर फंसे बुजुर्ग की जान, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति रेलवे ट्रैक पर फंस गया था, जिसे वहां प्लेटफॉर्म पर मौजूद पुलिस कॉन्सटेबल ने बचाने की कोशिश की, तो दोनों की ही जान खतरे में पड़ गई.

Advertisement
Read Time: 14 mins
खुद को खतरे में डालकर पुलिसवाले ने बचाई रेलवे ट्रेक पर फंसे बुजुर्ग की जान, देखें Video
मुंबई:

मदद को हाथ बढ़ाया तो खुद ही खाई में जा गिरे. ऐसा ही कुछ होते होते बच गया. दरअसल, मुंबई के दहिसर रेलवे स्टेशन पर 60 साल के एक बुजुर्ग शख्स, जो कि रेलेवे ट्रैक पर फंस गए थे, उन्हें बचाने के लिए एक पुलिस कॉन्सटेबल ने अपनी जान खतरे में डाल दी. लेकिन, फिर कुछ ऐसा हुआ जिससे दोनों ही बाल-बाल बच गए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति रेलवे ट्रैक पर फंस गया था, जिसे वहां प्लेटफॉर्म पर मौजूद पुलिस कॉन्सटेबल ने बचाने की कोशिश की, तो दोनों की ही जान खतरे में पड़ गई, लेकिन शायद भगवान को कुछ और ही मंजूर था और दोनों की ही जान बच गई.

देखें Video:

आप खुद वीडियो में देख सकते हैं. जिसमें आफ देखेंगे कि रेलवे ट्रेक पर पैंट शर्ट पहने हुए एक 60 साल शख्स रेलवे ट्रैक पर फंस गया है, फिर वो देखता है कि कुछ दूर पर ट्रेन आते हुए दिखाई दे रही है, वो ट्रैक के दूसरी तरफ चला जाता है. लेकिन, वहीं प्लेटफॉर्म पर मौजूद एक पुलिस कॉन्सटेबल ट्रेन को आता देखकर उसे इशारे से प्लेटफॉर्म पर आने को कहता है. वो शख्स प्लेटफर्म की तरफ आने के लिए जैसे ही बढ़ता है, वैसे ही ट्रेन उसके बिल्कुल नज़दीक आ जाती है और इतने में वो कॉन्सटेबल उस शख्स का हाथ पकड़ कर अपनी ओर खींच लेता है. फिर, दोनों तेज झटके के साथ प्लेटफॉर्म पर गिरते हैं और ट्रेन रुक जाती है.

Advertisement

वीडियो में आप देखिए कितनी नजदीक ट्रेन आ जाती है लेकिन फिर भी पुलिस वाला और वो शख्स दोनों की जान बच जाती है, इतने नजदीक होने के बावजूद दोनों को ट्रेन छू भी नहीं सकी. शायद इसीलिए कहा जाता है, जाको राखे साईयां, मार सके न कोय. पुलिस वाले ने इंसानियत का फर्ज निभाते हुए बहादुरी दिखाई और उस शख्स को बचा लिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajasthan में सामने आया Fake Degree का मामला, पैसे लेकर दी जाती थीं डिग्रियां, 9 लोग गिरफ़्तार