कांग्रेस के लिए अच्छा नहीं रहा मंगलवार का दिन, सुबह मना रहे थे जश्न, दोपहर में पसरा सन्नाटा, वायरल हो रहा Video

हरियाणा के एग्जिट पोल पर खुशी मनाते कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के लिए मंगलवार का दिन अच्छा नहीं रहा. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

हरियाणा के चुनाव परिणाम और रुझानों ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि बीजेपी लगातार तीसरी बार राज्य में सरकार बनाने जा रही है. अभी तक के रुझानों के हिसाब से बीजेपी पूर्ण बहुमत की सरकार बना सकती है. इसी के साथ ही एक बार फिर एग्जिट पोल के नतीजों को परिणाम और रुझानों ने खारिज कर दिया है. हरियाणा के एग्जिट पोल पर खुशी मनाते कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के लिए मंगलवार का दिन अच्छा नहीं रहा. 

वहीं जम्मू कश्मीर के चुनाव भी कांग्रेस पार्टी के लिए बहुत ज्यादा खुशी लेकर नहीं आए हैं. नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ अलायंस में पार्टी सत्ता पर काबिज होती दिख रही है. लेकिन पार्टी को यहां पर गठबंधन का फायदा मिलता दिखा रहा है. कांग्रेस पार्टी जम्मू कश्मीर के चुनाव में जम्मू क्षेत्र में यदि अच्छा परफॉर्म करती तो शायद यह पार्टी और उसके भविष्य के साथ साथ गठबंधन की सरकार को मजबूती प्रदान करता लेकिन परिणाम और रुझान ऐसा इशारा नहीं कर रहे हैं. 

देखें Video:

इस बीच सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ता सुबह 9 बजे से ही अपनी जीत का जश्न मनाते नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे कांग्रेस कार्यकर्ता मुख्यालय के बाहर ढोल और पोस्टर लेकर अपनी जीत का जश्न मनाते दिख रहे हैं. लेकिन जैसे-जैसे चुनाव के नतीजे आना शुरु हुए उनके जश्न पर पानी फिर गया. नीचे दिख रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोपहर 1 बजे कांग्रेस मुख्यालय के बाहर सन्नाया पसरा हुआ है. सारी खुशी और सारे जश्न पर पानी फिर चुका है.

ये Video भी देखे:

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections Results: BJP मुख्यालय में हरियाणा की जीत को लेकर जलेबी बंट रही