घर के डस्टबिन में छिपा था ज़हरीला सांप! निकाले जाने पर फन फैलाकर करने लगा वार, देखिए आगे क्या हुआ...

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक खतरनाक सांप डस्टबिन के नीचे छिपा है. ये सांप कोई मामूली सांप नहीं बल्कि कोबरा का बच्चा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
घर के डस्टबिन में छिपा था ज़हरीला सांप! निकाले जाने पर फन फैलाकर करने लगा वार

सोशल मीडिया पर किंग कोबरा समेत अलग-अलग प्रजातियों के खतरनाक और ज़हरीले सांपों के वीडियो की भरमार है, अक्सर किंग कोबरा के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कभी कोबरा टॉयलेट सीट के अंदर छिपा बैठा होता है तो की शॉवर पर लटका मिलता और कभी स्कूटी के अंदर छिपा बैठा मिलता है. ऐसे वीडियो देख लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. कई बार तो किंग कोबरा (King Cobra) के हमले के भी खतरनाक वीडियो देखने को मिल जाते हैं. अब ऐसा ही एक खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक ज़हरीला सांप एक घर के डस्टबिन के अंदर छिपा बैठा था. आइए वीडियो में देखते हैं कैसे इस खतरनाक सांप को डस्टबिन से बाहर निकाला गया.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक खतरनाक सांप डस्टबिन के नीचे छिपा है. ये सांप कोई मामूली सांप नहीं बल्कि कोबरा का बच्चा है. एक हरे रंग का डस्टबिन घर के अंदर रखा नज़र आ रहा है. जैसे ही कोई डस्टबिन को पलटता है, नीचे बनी खाली जगह पर एक सांप लिपटा दिख रहा है. लोगों को देखते ही वो चौकन्ना हो जाता है और फिर फन फैलाकर हमला करने लगता है. वो है तो सांप का बच्चा, लेकिन उसके खतरनाक रवैये को देखते हुए उससे बचने की पूरी कोशिश की जा रही है. जैसे ही कोई उसके करीब जाता है वो अपने फन से वार करने लग जाता है.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर rescuevlogs नाम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- छोटा है लेकिन खतरनाक है. दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसे फर्श वाले घरों में ही ज्यादा सांप निकलते हैं. तीसरे ने लिखा- आखिर ये वहां पहुंचा कैसे? इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के प्रमोशन में साथ दिखे कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन

Featured Video Of The Day
हाथरस सत्संग हादसा : पुलिस ने घेरा बाबा भोले का आश्रम, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ़्तारी