क्रिकेट के लिए दीवानगी की इंतिहा, आईपीएल मैच के दौरान लड़की ने किया ऐसा काम मुंह छिपाती नजर आई मिस्ट्री गर्ल

स्टेडियम में अपनी फेवरेट टीम और प्लेयर को देखने के लिए लोग अक्सर ऑफिस के काम से बहाना मार ही लेते हैं. एक ऐसी ही लड़की का वीडियो इन दिनों धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

Advertisement
Read Time: 10 mins

इंडिया में क्रिकेट और आईपीएल मैच के दीवानों की कोई कमी नहीं है. ये किसी भी कीमत पर अपने फेवरेट टीम के मैच मिस नहीं करना चाहते हैं. अब अगर फेवरेट टीम का मैच वर्किंग डे पर हो तो ये किसी न किसी बहाने ऑफिस गोल कर मैच देखने भी पहुंच जाते हैं. ऐसा ही कुछ मैच की दीवानी इस ल़ड़की के साथ हुआ. वह ऑफिस में बीमार होने का बहाना बनाकर कल मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटन्स के बीच मैच देखने पहुंची. वह अपने साथ प्लेकार्ड भी ले गई, जिस पर लिखा था, 'मुझे कैमरे पर मत दिखाओ. मेरे को-वर्कर्स को लगता है कि मैं बीमार हूं.' जाहिर है कि ये लिखने के पीछे उसकी मंशा यही रही होगी कि, वो कैमरामैन की नजर में आ जाए और हुआ भी कुछ ऐसा ही, कैमरे ने उसे कैच कर लिया और प्लेकार्ड के साथ उसकी फोटो अब वायरल हो चुकी है.

यहां देखें पोस्ट

प्लेकार्ड के पीछे छिपा है चेहरा

ट्विटर पर ये फोटो जमकर वायरल हो रही है, जिसके कैप्शन में लिखा गया है, 'टास्क फेल्ड सक्सेसफुली.' हालांकि, फोटो में लड़की का चेहरा प्लेकार्ड के पीछे छिपा हुआ है, पर उसके बगल में खड़े शख्स ने भी एक प्लेकार्ड पकड़ रखा है, जिस पर लिखा है, 'शी इज द स्विगी एडमिन' (वह स्विगी की एडमिन है). जाहिर है कि, इस पोस्ट ने काफी लोगों को अपनी तरफ आकर्षित किया है.

मार्केटिंग स्ट्रैटेजी..?

इस पोस्ट को अब तक 48 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 7 हजार से ज्यादा लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है. कुछ लोगों का मानना है कि, ये स्विगी की मार्केटिंग स्ट्रेटजी है. पोस्ट पर कई मजेदार कमेंट्स भी आए हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'क्या खाली पोस्ट के लिए मैं अप्लाई कर सकता हूं, मुझे नौकरी की जरूरत है.' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है, 'दीदी को अटेंशन चाहिए.'

Advertisement

ये भी देखें- IIFA 2023 : 'पठान' फिल्म के गानों के कोरियोग्राफर ने नाटू-नाटू पर क्या कहा?

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: ईरान, Hezbollah, Hamas और Houthi...इजरायल की चुनौती | Watan Ke Rakhwale