ऑनलाइन ऐसा काम कर के महिला ने सिर्फ 7 दिन में कमा लिए 155 करोड़, देखने वालों की उमड़ पड़ती है भीड़

हैरानी की बात तो ये है कि, महिला ने अपने इस अजीबोगरीब तरीके से सिर्फ 7 दिनों में ही 155 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

आज के समय पैसे कमाना इतना भी मुश्किल नहीं है, जितना लगता है. बस जरूरी ये है कि, आप इसके लिए किन तरीकों को आजमा रहे हैं. ये तरीका आसान हो या मुश्किल मेहनत दोनों में लगती है. हाल ही में एक ऐसी ही महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और चर्चा में है. वीडियो में महिला पैसे कमाने का एक ऐसा तरीका बता रही है, जिसे देखकर लोगों की पलकें नहीं झपक रही है. दरअसल, महिला ऑनलाइन ऐसा काम कर रही है, जिसे देखने वालों की भीड़ उमड़ रही है. हैरानी की बात तो ये है कि, महिला ने अपने इस काम से सिर्फ 7 दिन में 155 करोड़ रुपये कमा लिये हैं. ये पढ़कर हैरानी होना लाजिमी है. पढ़ें आखिर क्या है पूरा माजरा.

Advertisement

7 दिन में कमा लिए 155 करोड़ (chinese girl live streamer)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को xuan.com.my नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक महिला ऑनलाइन (3 second online promotion) सामान बेचकर पैसा खींच रही है. बताया जा रहा है कि, ऑनलाइन सामान बेचने का काम करती यह महिला एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर है, जो लाइव स्ट्रीम (Chinese live streamer viral video) के जरिए अपने सामानों को ऑनलाइन बेचती है. दावा किया जा रहा है कि, महिला ने ऐसा कर के सिर्फ 7 दिनों में 155 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लाइव स्ट्रीम के जरिए कमा रही हैं करोड़ों (chinese girl online sale)

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, वो एक-दो नहीं, बल्कि दर्जनों सामानों को बेहद कम वक्त में बेचते हुए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. वीडियो में महिला इतनी जल्दी-जल्दी सामान दिखा रही है कि, सामान को ठीक तरह से देखने के लिए लोगों को वीडियो पर नजरें गड़ानी पड़ेगी. नवंबर 2023 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो में दिख रही इस महिला का नाम Zheng Xiang Xiang बताया जा रहा है, जो कि एक चाइनीज़ लाइव स्ट्रीमर है. खास बात ये है कि, अपने इस अजीबोगरीब तरीके से सिर्फ 7 दिनों में ही महिला ने 155 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: संसद से सड़क तक NEET पर हंगामा, अब Jhalawar से भी जुड़े पेपर लीक के तार