आंधी तूफान भी नहीं तोड़ सकी ये हौसला! खराब मौसम में कुछ इस तरह मां की मदद करता दिखा मासूम बच्चा

वीडियो में एक बच्चा आंधी-तूफान के बीच अपनी मां की मदद करता नजर आ रहा है. यह वीडियो बिन कुछ कहे बहुत कुछ बयां कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

मां और बच्चों का रिश्ता दुनिया के सभी रिश्तों से बेहद खास और अनमोल होता है. सोशल मीडिया पर मां और बच्चों के स्नेह से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो आए दिन सामने आते रहते हैं, जो कभी दिल को छू जाते हैं, तो कभी इमोशनल कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है, जिसमें एक छोटा सा बच्चा आंधी-तूफान के बीच अपनी मां की मदद करता नजर आ रहा है. यह वीडियो बिन कुछ कहे बहुत कुछ बयां कर रहा है.

यहां देखें वीडियो

मां और बच्चे का कमाल का वीडियो वायरल

यूं तो बच्चों का अपनी मां के साथ एक बेहद स्ट्रॉन्ग बॉन्ड होता है. अक्सर बच्चे जब अपने से बड़ों को काम करता हुआ देखते हैं, तो अपनी हरसंभव मदद करने की कोशिश करना चाहते हैं, जैसा कि इस वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, आंधी-तूफान के बीच बच्चा किस तरह जिम्मेदारी निभाते हुए अपनी मां की मदद कर रहा है. वीडियो में आप आगे देखेंगे कि, तेज हवा के चलते एक कुर्सी उड़ जाती है, जिसे बच्चा भागकर अपनी मां के पास ले आता है. वीडियो में खुले में लगने वाली एक दुकान का सामान पैक करती एक महिला नजर आ रही है, जिसकी मदद बच्चा कर रहा है.

Advertisement

बच्चे के अंदाज ने जीता दिल

बच्चे का यह बेहतरीन वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 4 घंटे पहले शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर लाइक और कमेंट्स का सिलसिला अभी भी जारी है. इस वीडियो को अब तक 4 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए बच्चे पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. 
 

Advertisement

ये भी देखें- मुंबई के सड़कों पर सूर्या, मलाइका अरोड़ा, सुज़ैन खान को किया गया स्पॉट

Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल