चीता करने चला था शिकार, जंगली जानवर ने चूहे की तरह खदेड़कर किया बुरा हाल, देखकर नहीं कर पाएंगे यकीन

इस वीडियो में चीता (Cheetah) और एक जंगली जानवर (Topi) के बीच लड़ाई दिखाई गई है. लेकिन वीडियो में जो हुआ वो देख आप हैरान रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
चीता करने चला था शिकार, जंगली जानवर ने चूहे की तरह खदेड़कर किया बुरा हाल

सोशल मीडिया पर जानवरों की लड़ाई और उनके शिकार के बहुत से वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. कई बार तो वीडियो इतने खौफनाक होते हैं, कि उन्हें देखकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं और कई बार तो हमें अपनी आंखों पर ही भरोसा नहीं होता. सोशल मीडिया पर जानवरों की लड़ाई का अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आपको भी अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा. इस वीडियो में चीता (Cheetah) और एक जंगली जानवर (Topi) के बीच लड़ाई दिखाई गई है. लेकिन वीडियो में जो हुआ वो देख आप हैरान रह जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक चीते और एक हिरण जैसे दिख रहे जंगली जानवर के बीट जबरदस्त फाइट हो रही है. वीडियो में चीते के साथ दिख रहे इस जानवर को Topi कहते हैं. आप देख सकते हैं कि चीता और इस जानवर के बीच भयकर फाइट हो रही है. चीता अपनी पूरी ताकत लगा रहा है फिर भी जानवर से जीत नहीं पा रहा है. दोनों ने कैसे एक दूसरे को दबोच रखा है, लेकिन तभी चीता, जानवर को छोड़कर उससे भागने लगता है, और जानवर भी तेजी से उसके पीछे भागता है. वो चीते को बुरी तरह खदेड़ता है. वीडियो देख आपको भी इस मंजर पर भरोसा नहीं होगा.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर kimathiweru नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक करीब 60 हजार लोग लाइक कर चुके हैं. मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक, ये वीडियो अफ्रीका के मसाई मारा के जंगलों का है. ये वीडियो देखकर लोग हैरान हैं. वीडियो पर लोग अपने ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं. कोई जंगली जानवर केी हिम्मत की तारीफ कर रहे है, तो किसी का कहना है कि चीता डर के भाग गया. 

Advertisement

रणबीर कपूर, रकुल प्रीत सिंह और करिश्मा तन्ना एयरपोर्ट पर आए नजर

Featured Video Of The Day
वर्ल्ड चैंपियन कुलदीप किससे करेंगे शादी?, सुनिए उनकी जुबानी