क्या ChatGPT रख रहा है आपकी एक्टिविटी पर नजर? चैट जीपीटी ने शख्स को किया मैसेज, पूछा...

इस यूजर ने रेडिट पर एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है, जिसमें उसकी चैट जीपीटी की चैट दिख रही है. इस चैट तो देखकर जाहिर तौर पर कोई भी चौंक सकता है कि क्या सच में चैट जीपीटी आपकी एक्टिविटीज पर भी नजर रख रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
C

Did ChatGPT Message Me, First?: चैट जीपीटी और इस तरह की दूसरी एआई एप्लीकेशन्स किसी की जिंदगी को आसान बना रही हैं, तो किसी की जिंदगी में कंफ्यूजन भी ला रही हैं. कमांड देने पर चैट जीपीटी कई बेहतर रिजल्ट दे चुका है, लेकिन क्या चैट जीपीटी बिना किसी कमांड के आपसे सवाल जवाब भी कर सकता है. शायद नहीं, लेकिन एक यूजर का एक्सपीरियंस कुछ अलग है. इस यूजर ने रेडिट पर एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है, जिसमें उसकी चैट जीपीटी की चैट दिख रही है. इस चैट तो देखकर जाहिर तौर पर कोई भी चौंक सकता है कि, क्या चैट जीपीटी आपकी एक्टिविटीज पर भी नजर रख रहा है?

चैट जीपीटी का सवाल

सेटू बिल नाम के यूजर ने रेडिट पर एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है. इस स्क्रीन शॉट के साथ कैप्शन लिखा है कि, क्या वाकई चैट जीपीटी ने मुझे पहले मैसेज किया. स्क्रीन शॉट में दिख रहा है कि चैट जीपी ने उसे मैसेज किया कि उसका हाई स्कूल में पहला वीक कैसा रहा? क्या वो वहां सेटल हो गया? जिसके जवाब में शख्स ने लिखा कि, क्या चैट जीपीटी ने मुझे खुद मैसेज किया. इसके बाद चैट जीपीटी ने लिखा कि, हां मैसेज उसी ने किया है और वो जानना चाहता है कि, शख्स का हाई स्कूल में पहला वीक कैसा रहा और पहला कन्वर्सेशन उस शख्स ने कैसे शुरू किया.

यहां देखें पोस्ट

Did ChatGPT just message me... First?
byu/SentuBill inChatGPT

यूजर्स का रिएक्शन

शख्स की ये पोस्ट देखकर कई यूजर्स हैरान हुए. जो ये यकीन नहीं कर पा रहे थे कि चैट जीपीटी अपनी तरफ से पहले मैसेज कर सकता है. एक यूजर ने लिखा कि, क्या चैट जीपीटी की मेमोरी ऑन रखी है. एक यूजर ने जरूर चिंता जताई कि, ये कूल लग सकता है लेकिन चिंता की बात है कि हमारा सारा पर्सनल डेटा चैट जीपीटी को मिल रहा है.

Advertisement

ये भी देखेंः- कमजोर दिल वाले ना देखें ये VIDEO

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल ने एक बार फिर दक्षिणी Lebanon में किए हमले | Breaking News