घर में बैठकर खाना खा रहा था परिवार, तभी बच्चे के ऊपर गिरा Ceiling Fan और फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Shocking Video

इस वीडियो में दिखाया गया है कि छह लोगों का एक परिवार एक फर्श पर चटाई पर बैठकर एक दूसरे से बात करते हुए रात का खाना खा रहा है. अचानक, एक सीलिंग फैन (ceiling fan) बच्चे और उसके बगल में बैठे दो व्यक्ति की गोद में गिरता है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

घर में अक्सर हम सभी एकसाथ बैठकर ही दोपहर का खाना या फिर रात का खाना खाते हैं. परिवार के साथ एकसाथ बैठकर खाना खाने का मज़ा ही कुछ और है. बहुत से लोग जो अपने परिवार से दूर या अलग रहते हैं वो खाना खाने के दौरान खाने की टेबल पर अपने परिवार को जरूर याद करते हैं. लेकिन, एक परिवार के साथ यही खुशी का पल एक खतरनाक हादसे में बदलने से बच गया. नहीं, तो हो सकता है कि खाना खाते हुए ही परिवार के किसी सदस्य की जान भी जा सकती थी या फिर गहरी चोट भी आ सकती थी.

वायरल हॉग द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किया गया एक वीडियो हमें एक ऐसी ही घटना को दिखाता है, जो आपको तुरंत अपनी जगह से उछलने के लिए मजबूर कर सकता है. क्योंकि, ये वीडियो है ही ऐसा कि जिसे देखकर एक बार आप भी डर जाएंगे. इस वीडियो में दिखाया गया है कि छह लोगों का एक परिवार एक फर्श पर चटाई पर बैठकर एक दूसरे से बात करते हुए रात का खाना खा रहा है. अचानक, उनके बीच में बैठा एक छोटा बच्चा शोर सुनता है और चारों ओर देखता है. कुछ सेकंड बाद ही, एक सीलिंग फैन (ceiling fan) बच्चे और उसके बगल में बैठे दो व्यक्ति की गोद में गिरता है.

माँ अपनी जगह से उठ जाती है और छोटे बच्चे को गले लगा लेती है जबकि बाकी लोग कुछ सेकंड के लिए हैरान होकर सोचते ही रहते हैं. क्या आप कभी ऐसी घटना के बारे में पहले से सोच सकते हैं.

Advertisement

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'पूरा परिवार खाना खा रहा था, तभी पंखा हमारे बीच में गिर गया. सौभाग्य से किसी को चोट नहीं आई." वीडियो 8 जुलाई, 2021 को वियतनाम के बेक निन्ह में लिया गया था.

Advertisement

देखें Video:

दर्शक इस बात से चौंक गए कि परिवार बिना किसी चोट के ऐसे खतरे से बच गया. 'JAY B SOMO: FUME D-2' नाम से जाने वाले एक यूजर ने कमेंट किया, "यह एक चमत्कार है. बीच में 3 लोग और कोई हताहत नहीं."

Advertisement

हमें यकीन है कि यह जीवन भर याद रखने के वाला एक फैमिली डिनर बना गया होगा.