सावधानी हटी, दुर्घटना घटी: रेलवे क्रॉसिंग को पार कर रहे शख्स की गाड़ी के उड़े परखच्चे 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स बिना सिग्नल के अपनी गाड़ी रेलवे ट्रैक पर खड़ी कर देता है और रेलवे क्रॉसिंग को उठाकर पार करने की कोशिश करता है. इसी दौरान तेज रफ्तार से एक ट्रेन आती है और गाड़ी को अपने साथ ले कर चली जाती है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Car Accident Viral Video: रेलवे क्रॉसिंग करते समय हमें कई चीज़ों का ध्यान देना पड़ता है. अगर थोड़ी सी भी लापरवाही करते हैं तो हाल बेहाल हो जाता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बिना सिग्नल के अपनी गाड़ी को पार कर रहा था, तभी एक ट्रेन आती है और गाड़ी को अरपे साथ ले कर चली जाती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स बिना सिग्नल के अपनी गाड़ी रेलवे ट्रैक पर खड़ी कर देता है और रेलवे क्रॉसिंग को उठाकर पार करने की कोशिश करता है. इसी दौरान तेज रफ्तार से एक ट्रेन आती है और गाड़ी को अपने साथ ले कर चली जाती है. ये तो शुक्र है कि शख्स सुर्क्षित पार हो जाता है. इस वीडियो से हमें एक सीख मिलती है कि रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय नियमों का पालन करना बेहद ज़रूरी है.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को NoContextHumans नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इसे 1 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- जल्दी पहुंचने के चक्कर में इंसान दूर पहुंच जाता है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- सावधानी ज़रूरी है.

इस वीडियो को भी देखिए

Featured Video Of The Day
Hokato Sema Story: जंग के मैदान से लेकर पैरालंपिक कांस्य पदक तक, होकातो सेमा के संघर्ष की कहानी