बिल्ली की आंखें देख चकरा गए Twitter यूजर्स, क्या आप समझे इन आंखों का राज

सोशल मीडिया पर बिल्ली का एक वीडियो छाया हुआ है, जिसे देखकर अच्छे अच्छों का सिर चकरा रहा है. दरअसल, इस वीडियो में एक बिल्ली दिखाई दे रही है, जिसकी आंखों का कलर हर किसी को हैरान कर रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 11 mins
बिल्ली की आंखों का रंग देख चकरा जाएंगे आप, देखें Video

रात के सन्नाटे और अंधेरे में अगर बिल्ली की चमचमाती आंखें नजर आएं, तो दिल बैठ सा जाता है. अचानक किसी हॉरर फिल्म के सीन सा अहसास होने लगता है. गहरे अंधेरे में बिल्ली की आंखें किसी टॉर्च की तरह टिमटिमाती हुई लगती हैं. ये तो हुई अंधेरे की बात. बिल्ली की आंखें तो भरे उजाले में भी लोगों को चौंका रही है. न हो यकीन तो ट्वीटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो को आप को भी देखना चाहिए. इस वीडियो में आपको एक बिल्ली दिखेगी. ये आम बात है, लेकिन वीडियो में बिल्ली की आंखों पर गौर करते ही आप समझ जाएंगे कि ये वीडियो इतना तेजी से क्यों वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

आंखों का रंग देखा क्या?

सफेद बिल्ली का यह वीडियो शेयर किया है 'योग' नाम के ट्विटर हैंडल से. बिल्ली का रंग तो सामान्य रूप से सफेद है. इस वीडियो में भी बिल्ली की कोई दिलचस्प हरकत नजर नहीं आ रही, लेकिन बिल्ली जैसे ही दिखाई देती है. देखने वालों की आंखें वहीं थम जाती है. कारण है बिल्ली की आंखें. बिल्ली की जब तक सिर्फ एक आंख दिखती है, तब तक तो सब ठीक था, लेकिन दूसरी आंख दिखते ही आप भी हैरान रह जाएंगे, क्योंकि बिल्ली की एक आंख का रंग हरा है और दूसरी आंख का रंग नीला है. दोनों ही आंखें देखकर लगता है किसी ने कांच से बनी लैंस फिट कर दी हों. दोनों का रंग भी खूबसूरत है, लेकिन एक ही बिल्ली की आंखों का अलग-अलग रंग का होना लोगों को चौंका रहा है.

बिहार में मछलियों की बारिश! मछली लूटने बाल्टी-बोरी लेकर पहुंचे लोग, देखिए Viral Video

आंखों के फैन हुए लोग

ट्विटर यूजर्स बिल्ली की इन आंखों के फैन हो चुके हैं. इस वीडियो को अब तक 5 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. सभी ने बिल्ली की आंखों की खूबसूरती की तारीफ की है. एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि, 'ये बहुत सुंदर आंखें हैं.' एक यूजर ने इसे देखने वालों के लिए एक दिलचस्प नजारा बताया है.एक यूजर ने अपनी बिल्ली का वीडियो शेयर किया है. ताज्जुब की बात ये है कि उसकी बिल्ली की आंखों का रंग भी अलग-अलग. एक आंख का रंग काला और एक का भूरा है. 

Advertisement

देखें वीडियो- नुसरत भरुचा फिल्‍म 'जनहित में जारी' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: 7 अक्टूबर हमले के मास्टरमांइड Yahya Sinwar की मौत की इस तरह हुई पुष्टि