बिल्ली दूध पी रही थी, पीछे बैठे बंदर ने की ऐसी हरकत, Video देख दिल हार बैठेंगे आप

वीडियो की शुरुआत में एक बिल्ली को एक कंटेनर से दूध पीते हुए दिखाया गया है. बिल्ली के ठीक पीछे एक बंदर बैठा है और उसे देख रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बिल्ली दूध पी रही थी, पीछे बैठे बंदर ने की ऐसी हरक

एक वीडियो जिसने कई लोगों के दिलों को जीत लिया है, उसमें एक बंदर को बिल्ली को सहलाकर प्यार करते हुए दिखाया गया है. मनमोहक वीडियो को लोगों से ढेरों रिएक्शन मिल रहे हैं.

वीडियो को X पर @buitengebieden हैंडल से शेयर किया गया था. वीडियो की शुरुआत में एक बिल्ली को एक कंटेनर से दूध पीते हुए दिखाया गया है. बिल्ली के ठीक पीछे एक बंदर बैठा है और उसे देख रहा है. अंत में, बंदर बिल्ली को हल्के से सहलाने की भी कोशिश करता है जैसे कि उसे डराने की कोशिश नहीं कर रहा हो.

देखें Video:

इस वीडियो को कुछ ही घंटे पहले शेयर किया गया है. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शेयर को कई लाइक्स और कमेंट्स भी मिले हैं.

एक यूजर ने लिखा, "किसी भाषा की जरूरत नहीं. बस सकारात्मक भावनाएं." दूसरे ने कहा, 'दूसरी मां का भाई.' तीसरे ने कमेंट किया, "बहुत लाड़-प्यार." पांचवे ने लिखा, "बहुत प्यारा." छठे ने कहा, "जानवर बहुत अद्भुत प्राणी हैं." इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान
Topics mentioned in this article