बॉक्स में से निकली बिल्ली को देख उड़े दूसरी बिल्ली के होश, वीडियो देख रह कोई जाएगा दंग

सोशल मीडिया (Social Media) पर दो बिल्लियों (Cats) का एक बड़ा ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आपका चेहरा भी खुशी से खिलखिला उठेगा. इसलिए इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

अक्सर कुछ वीडियो (Video) किसी खास वजह से लोगों का दिल जीत लेते हैं. इन दिनों फिर से एक ऐसा ही प्यारा वीडियो तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है. अब ये बात तो हम सभी जानते हैं कि छोटे जानवरों से सभी को खासा लगाव होता है. यही वजह है कि बच्चे अपने मां-बाप से पालतू जानवर पालने की जिद करते रहते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है, उसमें एक बिल्ली दूसरी बिल्ली को देखकर कमाल का रिएक्शन देती है. बस बिल्ली (Cat) के इसी रिएक्शन (Reaction) को देख लोग मुस्कुराने पर मजबूर हो गए.

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग मिलकर एक बॉक्स को खोलते हैं. वहीं पास में एक काले रंग की बिल्ली बैठी रहती है, पहले तो बिल्ली को लगता है कि जरूर उस बॉक्स में से कुछ खास निकलेगा. मगर थोड़ी देर बाद बिल्ली हैरत में पड़ जाती है. दरअसल उस बॉक्स में से एक दूसरी बिल्ली निकलती है. बस फिर क्या बॉक्स में निकलने वाली बिल्ली को देखकर ब्लैक बिल्ली (Black Cat) हैरत में पड़ जाती है और वो ऐसा रिएक्शन देती है कि लोगों की नजर उस पर से हटती ही नहीं.

यहां देखिए वीडियो-

बिल्ली का इसी अजीब रिएक्शन का वीडियो इंटरनेट पर किसी ने पोस्ट कर दिया. जैसे ही ये वीडियो को पोस्ट किया गया वैसे ही लोग भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराने लगे. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि बिल्ली की हालत देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसे अपनी अहमियत कम होने का अहसास हो गया है.वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि अपने घर में दूसरी बिल्ली देख ब्लैक बिल्ली की होश उड़ गए. इसलिए वो बॉक्स में से निकलने वाली बिल्ली को बड़े ही गौर से घूर रही है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी